गया बढ़ते क्राइम को लेकर जाप पार्टी ने आईजी को सौंपा ज्ञापन, अपराध रोकने में अक्षम पुलिस अधिकारियों पर हो कार्रवाई

गया बढ़ते क्राइम को लेकर जाप पार्टी ने आईजी को सौंपा ज्ञापन, अपराध रोकने में अक्षम पुलिस अधिकारियों पर हो कार्रवाई

गया. मानपुर की गिरती विधि व्यवस्था को लेकर जन अधिकार पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल मगध प्रक्षेत्र के आईजी से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने बताया कि आए दिन मानपुर क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है. इसका उदाहरण मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गेरे गांव में एक परिवार के घर श्राद्ध कर्म में भोजन बनाने के दौरान हलवाई को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

वहीं दूसरी घटना यह है कि 4 सितंबर को मानपुर के रहने वाले गौतम कुमार की पत्नी संगीता कुमारी अपने बच्चे के साथ परिवार के द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए अपनी जान दे दी, जिसकी सूचना जिला के वरीय पुलिस अधिकारी एवं सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई थी. साथ ही एक पखवारे नौरंगा में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई थी. वहीं बीती रात मानपुर के रेलवे ओवर ब्रिज के पास गैस टैंकर के चालक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जिसमें टैंकर का खलासी टिंकू कुमार घायल हो गया, जिसका इलाज मगध मेडिकल अस्पताल में हो रहा है.

राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि यह सभी घटनाएं प्रमाणित करती है कि मानपुर में अपराधी बेखौफ होकर आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आज हम लोगों ने आईजी साहब से मिलकर ज्ञापन सौंपा हैं. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मानपुर की गिरती विधि व्यवस्था पर अंकुश लगाते हुए वैसे पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई की जाए जो अपराध रोकने में अक्षम है. सभी घटनाओं पर अगर पुलिस तीव्रता से जांच नहीं करती है तो आने वाले समय में जन अधिकार पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी. इसकी पूरी जिम्मेदारी यहां के पुलिस प्रशासन की होगी.


Find Us on Facebook

Trending News