बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतनराम मांझी बने त्यागवीर, महागठबंधन की जीत के लिए किया बड़ा एलान

जीतनराम मांझी बने त्यागवीर, महागठबंधन की जीत के लिए किया बड़ा एलान

PATNA : बिहार में महागठबंधन की जीत के लिए जीतनराम मांझी ने बड़े त्याग की घोषणा की है । पूर्व सीएम मांझी ने आज कहा कि मेरा लक्ष्य महागठबंधन को विजय दिलाना है । इसके लिए मुझे जो भी कुर्बानी देनी होगी, देंगे  लेकिन  बिहार मे एनडीए गठबंधन को हरा कर ही दम लेंगे। जीतनराम मांझी ने कहा की अगर  जरूरत पड़ी तो वे चुनाव नहीं  भी लड़ेंगे। जीतनराम मांझी ने त्याग की भावना दिखाते हुए कहा कि समय की मांग हुई तो उनकी पार्टी एक सीट की मांग नही करेगी और ना किसी सीट पर चुनाव लड़ेगी।

खीर नहीं सत्तू सानने में विश्वास

पटना मे पत्रकारों से बातचीत में मांझी ने कहा कि वे कुशवाहा की तरह खीर बनाने और खिलाने में नहीं विश्वास करते हैं। हां, खिचड़ी बनाने में उन्हें विश्वास है। उपेन्द्र कुशवाहा ने आज कहा कि एनडीए के कुछ नेता ही नरेंद्र मोदी को पीएम बनते नहीं देखना चाहते हैं। मांझी ने कुशवाहा के इस बयान का समर्थन किया । उन्होंने कहा कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के मुँह में घी शक्कर । मांझी ने कहा कि एनडीए में जो लोग मोदी को पीएम बनते नही देखना चाहते उनका हम स्वागत करते है। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि उपेन्द्र कुशवाहा जितनी जल्दी हो महागठबंधन में आ जा, वर्ना फिर जगह नहीं मिलेगी।

जीतन राम मांझी ने अतिक्रमण पर उठाए सवाल

राजधानी पटना में अतिक्रमण हटाने  पर जीतराम मांझी ने कहा की सिर्फ  गरीबो की झोपड़ियां उजाड़ी जा रही हैं।सरकार गरीबो के बिना विकल्प किए ही बारिश में उनके घरों को तोड़ रही है ।सरकार पूरी तरह से  बेशर्म हो गई है।बड़े बड़े मॉल को छोड़ फुटपाथी दुकानों पर बुल्डोज  चलाया जा रहा । सरकार को चेतावनी देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा की गरीबो के आशियाना उजाड़ने के खिलाफ 15 दिन के बाद गांधी मैदान बड़ा आंदोलन करेंगे।साथ ही गांधी मैदान से लेकर राजभवन तक मार्च करेंगे।

आसरा होम की जांच CBI से कराने की मांग

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आसरा होम कांड़ की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है । इस संबंध ने उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है ।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट...

Suggested News