जेवीएम सुप्रीमो ने दिया प्रदीप यादव को अल्टीमेटम, तीन दिनों के भीतर छोड़े केन्द्रीय महासचिव का पद

जेवीएम सुप्रीमो ने दिया प्रदीप यादव को अल्टीमेटम, तीन दिनों के भीतर छोड़े केन्द्रीय महासचिव का पद

JHARKHAND:जेवीएम सुप्रीमो और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अपने पार्टी के केंद्रीय महासचिव प्रदीप यादव को तीन दिनों के भीतर पद छोड़ने का अल्टीमेटम जारी कर दिया है. इस संबंध में श्री मरांडी ने प्रदीप यादव को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने 21 अप्रैल 2019 को तत्कालीन प्रवक्ता रिंकी झा द्वारा प्रदीप यादव पर अश्लील हरकत किए जाने का जिक्र किया है. 

मरांडी ने लिखा है कि उन्हें समाचार पत्रों के माध्यम से पता चला कि मामले को लेकर रिंकी झा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने लिखा है कि नीतिगत आधार पर जांच पूरी होने तक आपको तत्काल पद का त्याग कर देनी चाहिए. अंत में उन्होंने 3 दिनों के भीतर पद त्यागने का अल्टीमेटम जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से झारखंड विकास मोर्चा के प्रत्याशी के रूप में प्रदीप यादव चुनावी मैदान में थे. इसी दौरान जेवीएम की ही प्रवक्ता रिंकी झा ने देवघर के एक होटल के कमरे में प्रदीप यादव पर छेड़खानी किए जाने का आरोप लगाया था. 

बाद में मीडिया के समक्ष रिंकी झा ने जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी पर मामले की अनदेखी करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि प्रदीप यादव द्वारा छेड़खानी किए जाने की सूचना फोन पर पार्टी सुप्रीमो को दे दी है. इसके बावजूद उनकी ओर से जब कोई कार्यवाही नहीं की गई तब उनकी ओर से थाने में प्रदीप यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी.

संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News