बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में डीएसपी का रीडर शराब के नशे में गिरफ्तार, एसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई

मोतिहारी में डीएसपी का रीडर शराब के नशे में गिरफ्तार, एसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई

MOTIHARI : मोतिहारी में शराब के नशे में डीएसपी के रीडर को गिरफ्तार किया गया है। चकिया डीएसपी कार्यालय में प्रतिनियुक्त रीडर को चकिया थाना पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। एसपी के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी है। मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर रीडर के विरुद्ध बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। रीडर की पहचान चकिया डीएसपी कार्यालय में प्रतिनियुक्त जवान पीटीसी 595 संजय प्रधान के रूप में की गई, जो झारखंड के रांची जिला के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के गढ़ा टोली लटना रोड का निवासी है।


मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया की जिला में सरकार के शराबबंदी के जीरो टॉलरेंस की नीति पर पुलिस काम कर रही है। इसी क्रम में गुप्त सूचना मिला कि चकिया डीएसपी कार्यालय में प्रतिनियुक्त रीडर शराब के नशे में धुत है। त्वरित कार्रवाई करते हुए चकिया पुलिस ने नशे में घुत रीडर संजय प्रधान को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसका मेडिकल जांच कराया गया। 

मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर सरकार के बिहार उत्पाद व मधनिषेध के संसोधित अधिनियम 2022 के तहत  प्राथमिकी दर्ज किया गया है। उक्त प्राथमिकी में प्रथम बार शराब पीने के आरोप में चकिया थाना आरोप पत्र संख्या 119/22 दर्ज किया गया। आरोपित पर अर्थ दंड अधिरोपित करने के लिए न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News