बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज्वलेरी दुकान से लूटे गए सोने की जल्द होगी बरामदगी, एसएसपी ने किया दावा - सोना चोर विकास ने कबूला गुनाह

ज्वलेरी दुकान से लूटे गए सोने की जल्द होगी बरामदगी, एसएसपी ने किया दावा - सोना चोर विकास ने कबूला गुनाह

दरभंगा  : लगभग 20 दिन बाद पुलिस दरभंगा के ज्वेलरी दुकान से हुए पांच करोड़ के सोने की लूट मामले की तह तक पहुंचती नजर आ रही है।  नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में 9 दिसंबर को हुई सोने लूट कांड में दरभंगा पुलिस और मुंगेर के सहयोग से गिरफ्तार कर विकास झा को रिमांड पर लिया है। सोना लुट मामले को लेकर दरभंगा एस एस पी ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए बताया की विकास झा ने सोना लूट कांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है।  वहीं उन्होंने इस लूट कांड में शामिल सभी अपराधियों की पहचान  को स्वीकार किया है। पुलिस को विकास झा ने बताया हैं कि  लूट का सोना उसके दूसरे साथियों के पास है जिसका हिस्सा अभी तक उसे  नहीं मिला है 

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि लूटे गए सोने की बरामदगी के लिए दरभंगा पुलिस और एसटीएफ की टीम मिलकर लगातार छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल तथा हाजीपुर मुथूट फाइनेंस से लूटे गए 125 ग्राम सोने को बरामद किया गया है वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विकास झा से पूछताछ के दौरान उसके बताए गए ठिकानों से दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया है  इस सोना लूट कांड में सबसे कुख्यात अपराधी विकास झा ही है क्योंकि इससे पहले उसने हाजीपुर के एक फाइनेंस कंपनी को भी लूटा था।

जल्द होगी बरामदगी

 दरभंगा सोना लूट कांड दरभंगा पुलिस बरामदगी के काफी नजदीक पहुंच चुकी है बहुत जल्द लूटे गए सोने की भी बरामदगी कर ली जाएगी वही भूषण सहनी और मनीष साहनी ने हाजीपुर से सांठगांठ करके अपराधियों को बुलाया और विकास कुमार झा ने समस्तीपुर से अपने साथियों को बुलाया और कन्हैया कुमार के संपर्क में जो दिनेश कुमार जयनगर मधुबनी जिला का रहने वाला है उसे बुलाया बाहर से जो अपराध करने आए थे वह एक दूसरे को सही से नहीं जान रहे थे। 


Suggested News