ग्रामीण बैंक के अपह्त मैनेजर के नवादा से जुड़ रहे तार, दुधौली गांव से बरामद हुआ जयवर्धन का मोबाइल

ग्रामीण बैंक के अपह्त मैनेजर के नवादा से जुड़ रहे तार, दुधौली गांव से बरामद हुआ जयवर्धन का मोबाइल

NAWADA : शेखपुरा के बैंक मैनेजर जयवर्धन अपहरण कांड का तार नवादा से जुड़ रहा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अपराधियों ने बैंक मैनेजर को अगवा करने के बाद नवादा की ओर रुख किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अकबरपुर थाना क्षेत्र के दुधौली गांव के एक घर से अपहृत मैनेजर का मोबाइल बरामद कर लिया है। 

इस मामले में पुलिस ने गृह स्वामी अशोक सिंह व उसके तीन बेटों को हिरासत में ले लिया है। वहीं जिले के अकबरपुर, गोविंदपुर और रजौली थाना क्षेत्र के जंगली व पहाड़ी इलाकों में जयवर्धन की बरामदगी के लिए छापेमारी की गई है। हालांकि इस मामले को लेकर नवादा पुलिस कुछ भी बोलने से अभी परहेज कर रही है। 

बता दें कि नालंदा जिले के मोहनपुर दामन खंधा गांव निवासी जयदेव दयाल के 38 वर्षीय पुत्र जयवर्धन का बीते गुरुवार को अपहरण कर लिया गया है। अभीतक जयवर्धन का कोई पता नहीं चल पाया है। जयवर्धन मध्य बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की कसार शाखा में मैनेजर के पद पर पदस्थापित हैं। गुरुवार को बैंक का काम निपटाकर पौने पांच बजे वे घर के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में बाइक समेत गुम हो गए। इस मामले लेकर परिजनों द्वारा राजगीर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News