जयमाल के बाद सनकी आशिक ने दुल्हन को गोली मार किया सुसाइड

जयमाल के बाद सनकी आशिक ने दुल्हन को गोली मार किया सुसाइड

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : सजी-संवरी दुल्हन सात फेरों के बंधन में बंधन में बंधने वाली थी. बारात लड़की के दरवाजे पहुंच चुकी थी और वर-वधू को जयमाल के लिए स्टेज लाया गया. चारों तरफ ख़ुशी का माहौल था और जश्न के माहौल में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई। तभी अचानक से गोली चलने की आवाज आती है और स्टेज पर ही दुल्हन धड़ाम से गिर जाती है. जब तक वहां उपस्थित लोग कुछ समझ पाते उस से पहले ही गोली मारने वाला शख्स खुद को भी गोली मार लेता है और गिर जाता है. गोली मारने वाला दुल्हन का प्रेमी बताया जा रहा है. 

घटना यूपी के रायबरेली के बछरांवा थाना इलाके के गजियापुर की है. गजियापुर के रहने वाले पुत्तीलाल की बेटी आशा की बारात उन्नाव के आगापुर से आई थी. परिवार के लोग काफी खुश थे लेकिन अचानक जयमाल पड़ने के बाद गांव का ही बृजेंद्र नाम का शख्स दुनाली बंदूक लेकर पहुंचा और दुल्हन पर फायरिंग कर दी, जिसमें दुल्हन की स्टेज पर ही मौत हो गई.

 दुल्हन को गोली लगते ही गांव मे सनसनी फैल गई. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही बृजेंद्र ने खुद को भी उसी बंदूक से गोली मार ली. आनन-फानन में उसे  इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जाँच की और केस दर्ज किया. वहीं बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी होने से बृजेंद्र काफी आहत था.

Find Us on Facebook

Trending News