जदयू नेता का बड़ा बयान, कहा-राज्य में सरकार आपकी और दोष भाजपा पर

PATNA : अभी हाल में ही जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने वाले अजय आलोक खुलकर भाजपा के पक्ष में आ गए है। पिछले कई दिनों से वे भाजपा के पक्ष में बयानबाजी कर रहे है। एकबार फिर आज उन्होंने भाजपा का पक्ष लिया है। 

अजय आलोक ने कर्नाटक में जेडीए और कांग्रेस वाली गठबंधन सरकार पर छाये संकट को लेकर इस बार कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। 

जेडीयू नेता ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर एकाउंट पर लिखा है।  घर सम्भालता नहीं विधायक congress और J.D.(s) के इस्तीफ़ा दे रहे हैं सरकार होने के बावजूद और दोष मढ़ो भाजपा पे !! बढ़िया हैं “नाच ना जाने आँगन ठेढ “ । गठबंधन सरकार और congress पार्टी ? अभी भी अहंकार त्यागो और सीखो नहीं तो विनाश तय हैं और हाँ !! CM को अमेरिका से बुला लीजिए।

बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार 13 महीने बाद 13 विधायकों के इस्तीफे से संकट में आ गई है। शनिवार को कांग्रेस के 10 और जेडीएस के 3 विधायकों ने विधासनभा स्पीकर के दफ्तर में अपने इस्तीफे सौंप दिए। 118 विधायकों के साथ चल रही सरकार के पक्ष में अब 105 ही विधायक है। दूसरी तरफ मुख्य विपक्षी दल बीजेपी भी 105 सीटों पर ही काबिज है। बीजेपी के सत्ता पर काबिज होने के आसार बढ़ गए हैं क्योंकि सोमवार को 5 से 6 और विधायकों के इस्तीफे देने की चर्चाएं हैं।

Find Us on Facebook

Trending News