जदयू में टूट के आसार, पूर्व मंत्री अवधेश कुशवाहा समेत कई नेता छोड़ सकते हैं पार्टी

जदयू में टूट के आसार, पूर्व मंत्री अवधेश कुशवाहा समेत कई नेता छोड़ सकते हैं पार्टी

PATNA :  बिहार में इनदिनों सियासी गतिविधियां तेज हो गई हैं। खासकर प्रदेश की सतासीन पार्टी जदयू के अंदर सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा है। 

FORMER-SPEAKER-UDAY-NARAYAN-CHAUDHARY-DID-THE-JEDA-WITH-THE-EDGE2.jpg

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की परेशानी बढ़ती नजर आ रही है। जेडीयू के बागी नेता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के इस्तीफे के बाद पार्टी में भगदड़ की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

JD-U-MAY-LEAVE-MANY-MINISTERS-INCLUDING-FORMER-MINISTER-AVADHISH-KUSHWAHA-LEAVE-PARTY2.jpg

सूत्रों की माने तो पार्टी के कई नेता नाराज बताए जाते है। खबर है कि सभी एक प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। पार्टी छोड़ने वाले नेताओं में संतोष कुशवाहा पूर्व मंत्री बागी प्रसाद वर्मा, पूर्व मंत्री अवधेश कुशवाहा का नाम शामिल हैं। 

FORMER-SPEAKER-UDAY-NARAYAN-CHAUDHARY-DID-THE-JEDA-WITH-THE-EDGE1.jpg

बताते चले कि पार्टी के वरिष्ठ नेता व बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने बुधवार को ही पार्टी से अलग होने की घोषणा करते हुए पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। 

चौधरी ने कहा था कि पिछले कई दिनो से उनकी पार्टी में अनदेखी की जा रही थी, वहीं दलितों के हितो का भी उन्होंने हवाला दिया था। पूर्व स्पीकर ने पार्टी छोड़ने के साथ यह भी कहा था कि जल्द ही जदयू से कई और नेता किनारा करने वाले है।

Find Us on Facebook

Trending News