जदयू विधायक को वोट मांगना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने नीतीश का दलाल विधायक वापस जाओ का नारा लगाते हुए खदेड़ा

PATNA : जेडीयू विधायक को अपने समाज के गांव में जाकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगना महंगा साबित हुआ। ग्रामीणों के भारी विरोध के बाद विधायक जी को वापस लौटना पड़ा।

दरअसल जेडीयू के विधायक अभय कुशवाहा जो पार्टी के युवा के प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं वे इन दिनों काराकाट लोकसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी महाबली सिंह के लिए वोट मांग रहे हैं ।वे कुशवाहा बहुल गांव में जाकर महाबली से को जिताने की अपील कर रहे हैं। बता दें काराकाट से आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा  चुनाव लड़ रहे उनके खिलाफ जेडीयू महाबली सिंह को मैदान में उतारा है। जेडीयू पूरी कोशिश में है कि उपेंद्र कुशवाहा को मात दे दिया जाए। लिहाजा कुशवाहा वोट महाबली के खाते में आए, इसलिए जदयू ने कुशवाहा नेताओं की फौज को काराकाट लोकसभा क्षेत्र में लगाया है।

पिछले दो-तीन दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा काराकाट लोकसभा क्षेत्र के कुशवाहा बहुल एक गांव में नजर आ रहे है जहां लोगों ने उन्हें घेर रखा और नीतीश कुमार मुर्दाबाद, नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद और नीतीश के दलाल वापस जाओ के नारे लगा रहे हैं। 

हालांकि विधायक अभय कुशवाहा और अन्य नेताओं द्वारा ग्रामीणों को भरसक समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। लेकिन ग्रामीण ग्रामीणों द्वारा लगातार नारेबाजी की जा रही है। वहीं विधायक के सामने ही ग्रामीण उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं। आखिरकार जदयू विधायक की कोशिश कामयाब नही दिख रही है और उल्टे पांव गांव से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News