बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कभी बार-बालाओं के साथ नागिन डांस कर चर्चा में आए थे विधायक अभय कुशवाहा,युवा JDU संगठन ऐलान के बाद भी कई को दे चुके हैं आशीर्वाद

कभी बार-बालाओं के साथ नागिन डांस कर चर्चा में आए थे विधायक अभय कुशवाहा,युवा JDU संगठन ऐलान के बाद भी कई को दे चुके हैं आशीर्वाद

PATNA: युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष का शराब पार्टी के साथ नागिन डांस करते वीडियो वायरल होने के बाद युवा के प्रदेश अध्यक्ष और टिकारी के विधायक अभय कुशवाहा ने एक्शन लेते उसे हुए निलंबित कर दिया है।जिस शख्स को आज निलंबित किया गया उसे सर्वगुण संपन्न पाते हुए अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने अपने करकमलों से प्रदेश उपाध्यक्ष की कुर्सी दी थी।लेकिन हाथ में शराब की बोतल लेकर नागिन डांस वाला शराफत जैसे हीं वायरल हुआ कि इस सर्वगुण संपन्न युवा नेता से अध्यक्ष जी ने आनन-फानन में पिंड छुडा लिया।

संगठन ऐलान के बाद अब तक कई को दे चुके हैं आशीर्वाद

लेकिन बड़ा सवाल है कि अध्यक्ष जी आखिर इस तरह के लोगों का चुनाव हीं क्यों करते हैं....। आखिर अध्यक्ष जी की क्या मजबूरी थी कि संगठन के पदाधिकारियों के ऐलान के बाद अकेले हीं उन्हें बुलाकर यह जिम्मेदारी दी गई? कहा जाता है कि अध्यक्ष जी इस तरह की दरियादिली दिखाने में माहिर हैं।ऐसे कई उदाहरण हैं कि संगठन के  ऐलान के बाद अध्यक्ष जी कई लोगों को अपना आशीर्वाद दे चुके हैं।


बार-बालाओं के साथ नागिन डांस कर चर्चा में आए थे अभय कुशवाहा

पार्टी के कई नेताओं के कई दफा इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं। चलिए दूसरे नेताओं की बात छोड़ देते हैं... युवा जेडीयू की हीं बात करें तो स्वयं अध्यक्ष जी हीं जेडीयू कार्यकर्ता रहते हुए यानि विधायक बनने से पहले बार-बाला के साथ नागिन डांस और उसके हुस्न पर पैसा लुटाते हुए चर्चा में आए थे। आज भी बिहार के लोग अध्यक्ष जी के कमरतोड़ डांस को नहीं भुले हैं।बताया जाता है कि अध्यक्ष जी उस समय जेडीयू के अच्छे-खासे कार्यकर्ता थे।कहा जाता है कि एक विधायक के घर में शादी के दौरान बार-बालाओं को डांस करते देख अध्यक्ष जी का तन-मन दोनों खिल उठा।आखिर कितना बर्दाश्त करते! सार्वजनिक जीवन की ऐसी की तैसी...।देखते-देखते उठे और फिर बार-बालाओं को हीं नागिन डांस कर मात देने लगे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बार-बालाओं के साथ डांस करते-करते अध्यक्ष जी दो-तीन बार औंधे मुंह गिरे भी। पता नहीं डांस करते-करते अध्यक्ष जी बार-बार फिसल क्यों जा रहे थे यह वे खुद हीं बता सकते हैं ....।

पता नहीं  जेडीयू के शीर्ष नेताओं को इनमें क्या खूबी दिखी

विडंबना देखिए....कि बार बाला के साथ गिरते-पड़ते डांस कर चर्चा में आए अभय कुशवाहा कार्यकर्ता से विधायक बने और फिर युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष।पता नहीं जेडीयू के संगठन के बड़े पद पर बैठे लोगों को इनमें क्या भाया कि इन्हें युवा विंग की कमान दे दी।

भला बताइए कि जिस प्रदेश के मुखिया ने शराबबंदी को बिहार के अंदर मुहिम बनाकर पूरे देश में नजीर पेश कर दिया।अब अपनी हीं पार्टी के नेता शराबबंदी को धत्ता बताते हुए न सिर्फ शराब पार्टी कर रहे हैं बल्कि उसके साथ नागिन डांस कर वीडियो भी बना रहे हैं।अब नीतीश जी पर क्या गुजरती होगी, यह तो भगवान जानें लेकिन डांस पर चांस लेकर विधायक बनने के बाद युवा विंग के अध्यक्ष बने अभय कुशवाहा पता नहीं क्यों संगठन की घोषणा करने के बाद लगातार बगैर जांच के लोगों को कुर्सी देकर आशीर्वाद का पात्र बनाने में जुटे हैं। 

बता दें कि अभय कुशवाहा ने  16 मार्च 2020 को हीं सीतामढ़ी के विशाल गौरव को उपाध्यक्ष की चिट्ठी अपने हीं हाथों से सौंपी थी।पच्चीस दिनों के बाद हीं उस शख्स से शराब की बोतल थामे वीडियो वायरल हो गया।

Suggested News