बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू ने किया पहली राजनीतिक वर्चु्अल रैली का एलान, 7 अगस्त को सीएम नीतीश करेंगे संबोधित

जदयू ने किया पहली राजनीतिक वर्चु्अल रैली का एलान, 7 अगस्त को सीएम नीतीश करेंगे संबोधित

DESK: कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है. जहां एक तरफ चुनाव आयोग पोलिंग बूथ और कोरोना के गाइचलाईन के मद्देनजर चुनाव करवाने की तैयारी कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए वर्चुअल रैली के जरिए जनता तक पहुंचने की जुगत में है. बीजेपी के बाद अब जदयू भी 7 अगस्त को पहली राजनीतिक वर्चु्अल रैली करने जा रहा है.

रैली की तैयारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय गठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह के निर्देश पर जदयू के राज्य कार्यालय में सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियों की बैठक में इसपर मंथन हुआ. रैली को सफल बनाने और अधिकाधिक लोगों को रैली में सम्मलित करने के लिए चार टीम का गठन किया है. जो हर जिले को लोगों को रैली में सम्मलित करने का काम करेंगे.

वहीं 7 जुलाई से जदयू के वर्चुअल बैठकों की शुरुआत होने वाली है. पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह 7 जुलाई को पहली बैठक करेंगे जिसके बाद यह बैठक का दौर 15 जुलाई तक चलेगा.राष्ट्रीय संगठन महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह 7 जुलाई को छात्र जदयू की बैठक के साथ प्रकोष्ठों की बैठक आरंभ करेंगे. इस वर्चुअल बैठक में 08 जुलाई को अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, 9 जुलाई को महिला प्रकोष्ठ, 10 जुलाई को महादलित प्रकोष्ठ, 11 जुलाई को युवा जदयू , 12 जुलाई को व्यावसायिक प्रकोष्ठ, 13 जुलाई को किसान प्रकोष्ठ तथा 14 एवं 15 जुलाई 2020 को पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ वर्चुअल बैठक की जाएगी.

वहीं रैली को सफल बनाने के लिए गठित चार टीमों का नेतृत्व पार्टी के बड़े नेताओं को सौपा गया है. रामचन्द्र प्रसाद सिंह, बशिष्ठ नारायण सिंह, बिजेन्द्र प्रसाद यादव तथा राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ करेंगे. प्रत्येक टीम के नेता रोजाना 6 विधानसभा क्षेत्र के साथियों को संबोधित करेंगे. यह सम्मेलन सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा. 


Suggested News