जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद बोले- अपने आप को हिन्दू धर्म का ठेकेदार न समझें गिरिराज, बाढ़ में मवेशियों की हुई मौत पर गौमाता से माफी मांगे?

जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद बोले- अपने आप को हिन्दू धर्म का ठेकेदार न समझें गिरिराज, बाढ़ में मवेशियों की हुई मौत पर गौमाता से माफी मांगे?

PATNA: जेडीयू ने एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर करारा हमला बोला है। गिरिराज सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा गिरिराज सिंह को सनातन हिंदुओं से माफी मांगने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पटना समेत पूरे प्रदेश में राज्य के आम नागरिकों के द्वारा नवरात्र में दुर्गा प्रतिमाओं को स्थापित कर राज्य के भले की मंगलकामनाएं किया जा रहा है।

अरविंद निषाद ने गिरिराज सिंह को हिन्दू धर्म का ठेकेदार नहीं समझने का सलाह दिया है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को नवरात्र के अवसर पर पटना सहित किसी भी स्थान पर फलाहार का आयोजन करना चाहिए था। राज्य में हुए भारी बारिश से बड़ी संख्या में मवेशियों की अकाल मौत हुई है।सनातन धर्म में गौ को माता का दर्जा दिया गया है। गिरिराज सिंह को अपने उत्तरदायित्व को ठीक ढंग से निर्वहण नहीं कर पाने के कारण उन्हें गौमाता से माफी मांगनी चाहिए।

अरविंद निषाद ने कहा कि महासप्तमी के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के सभी प्रमुख पूजा पंडालों का भ्रमण कर राज्य में भाईचारे एवं शांति स्थापना की कामना किया। 

क्या कहा था गिरिराज सिंह ने

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को कहा कि आज से दुर्गापूजा का मेला शुरू हो गया है। मैं बिहार एनडीए की तरफ से उन सनातनियों से क्षमा मांगता हूं, जहां पर बाढ़ के कारण पूजा, पंडाल और मेला का आयोजन नहीं हो पाया है। 

Find Us on Facebook

Trending News