बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू का बीजेपी पर सीधा अटैक, 2015 में चले थे शादी करने, मातम में डेढ़ साल तक छाती पीटना पड़ा

जेडीयू का बीजेपी पर सीधा अटैक, 2015 में चले थे शादी करने, मातम में डेढ़ साल तक छाती पीटना पड़ा

PATNA: जेडीयू और बीजेपी नेताओं के बीच तलवारें खींच गई हैं। दोनो दल के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने में जुटे हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने कहा है कि बिहार में नीतीश मॉडल पर नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के चेहरे पर जनता ने वोट किया था। जेडीयू नेता इसे पचा नहीं पा रहे हैं। नीतीश की पार्टी के नेताओं को लगता है कि बिहार में मोदी के चेहरे पर नहीं बल्कि नीतीश के विकास मॉडल की वजह से 40 में से 39 सीटें एनडीए को मिली है।

बीजेपी नेताओं ने आज एक बार फिर से जेडीयू पर अटैक किया था इसके जवाब में जेडीयू ने भी बीजेपी पर सीधा हमला बोला है। जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बीजेपी को 2015 विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त की याद दिलाई है। संजय सिंह ने ट्विट कर कहा है कि जो लोग भी आज नीतीश कुमार जी के ऊपर बयान देकर खुद की तरफ अटेंशन चाहते हैं उन्हें यह याद रखना चाहिए कि 2015 में बारात दरवाजे तक पहुंचे बिना वापस लौट गई थी। शादी करने निकले थे और मातम में डेढ़ साल तक छाती पीटना पड़ा।

उन्होंने कहा कि इन लोगों की स्थिति वैसी ही है जैसी शादी में पहुंचे बारातियों की होती है। शादी दूल्हे की होती है और बाराती अपनी धुन में नाचते रहते हैं। दूल्हे के बिना बारात निकलती है क्या और जहां केवल बारातियों की भीड़ हो वहां  दूल्हा कौन बनेगा?

ये भी पढ़ें---बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने जेडीयू पर साधा निशाना,कहा- भाजपा को जेडीयू के नसीहत की जरूरत नहीं,कोई अपने को भगवान न समझे

संजय सिंह ने कहा कि लोक लज्जा होती तो बेफजूल ज्ञान नहीं देते। आज नाच गाकर जो ड्रामेबाजी कर रहे हैं वह अवसर भी नीतीश कुमार जी की वजह से मिला है। इसलिए खूब नाचिए लेकिन इतना ख्याल रहे बिना दूल्हे की बारात को कोई नहीं पूछता।

उन्होंने कहा कि आजकल जनाधार विहीन अप्रवासी नेताओं का प्रवचन सुनने को मिल रहा है। अस्तित्व संकट से जूझ रहे नेताओं को ऐसा लगता है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के बारे में टिप्पणी कर उन्हें थोड़े वक़्त के लिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफलता मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें---नीतीश 2020 तक हमारे सीएम हैं, उसके बाद का फैसला सब लोग मिल बैठकर करेंगे: संजय पासवान

Suggested News