बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोहिल के लेटर पर JDU ने लालू यादव को घेरा, कहा बिना दक्षिणा के कोई काम नहीं करते RJD सुप्रीमों

गोहिल के लेटर पर JDU ने लालू यादव को घेरा, कहा बिना दक्षिणा के कोई काम नहीं करते RJD सुप्रीमों

PATNA : बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के लेटर के बाद बिहार में इसपर सियासत गरम हो गई है. जेडीयू ने गोहिल के पत्र पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव को घेरते हुए कहा है कि लालू जी कि वे बिना दक्षिणा के कोई काम नहीं करते हैं.

बिहार सरकार में जदयू कोटे से मंत्री नीरज कुमार ने कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की तरफ से नीतीश कुमार के कहने पर दिए गए  40 सीट की याद दिलाते हुए कहा कि जब हमारे साथ थे तब और आज उनके सतह है तब दोनों स्तिथियों को देख लीजिए.नीरज कुमार ने कहा कि वादा कर के लोग मुकर जा रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने राजद से कांग्रेस के लिए एक सीट छोड़ने की मांग रख दी है. गोहिल कह रहे हैं कि तेजस्वी यादव ने पहले ही ये वादा किया था कि वे राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को एक सीट देंगे. लिहाजा अब अपने वादे को पूरा करें.

गोहिल के पत्र में क्या है...

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने RJD को खुला पत्र लिखा है. गोहिल ने कहा है “लोकसभा चुनाव के वक्त महागठबंधन के नेताओं की साझा प्रेस वार्ता के वक्त आरजेडी के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने साफ शब्दों में कहा था कि आरजेडी कोटा से राज्यसभा की एक सीट बिहार के कांग्रेस के लिए छोड़ी जायेगी. ”शक्ति सिंह गोहिल ने अपने पत्र में तेजस्वी को अच्छा आदमी बनने की नसीहत दी है. उन्होंने लिखा है “ अच्छे लोगों के लिए कहा जाता है-प्राण जाये पर वचन न जाये. उम्मीद है आरजेडी के नेता अपने वचन का पालन करेंगे।”

Suggested News