बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू ने प्रशांत किशोर का खोल दिया कच्चा चिट्ठा, कहा- धंधे के लिए सब ड्रामा करता है PK

जेडीयू ने प्रशांत किशोर का खोल दिया कच्चा चिट्ठा, कहा- धंधे के लिए सब ड्रामा करता है PK

पटना : जेडीयू नेताओं ने प्रशांत किशोर को धो कर रख दिया है. जेडीयू नेताओं ने प्रशांत किशोर की फितरत को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि वो धंधे के लिए सब कुछ करते हैं. जेडीयू नेताओं के मुताबिक कभी सीएम नीतीश को देश के लिए विकल्प बताने वाले प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से पलटी मार दी है. एक वक्त था जब प्रशांत किशोर सीएम नीतीश का गुणगान करते नहीं थकते थे, अब सीएम नीतीश के स्टैंड पर ही सवाल उठा रहे हैं. 

धंधा के लिए सब करते हैं पीके
 जेडीयू की माने तो प्रशांत किशोर राजनेता नहीं हैं, वो एक शुद्ध रुप धंधेबाज हैं जो कि धंधे के लिए किसी भी पार्टी से सटने में गुरेज नहीं करते. जेडीयू ने साफ तौर पर कहा कि प्रशांत किशोर की यह फितरत रही है धंधे के लिए वो कभी किसी से सट जाते हैं तो कभी काम नहीं मिलने पर सवाल उठाने लगते हैं. जेडीयू का कहना है कि प्रशांत किशोर की फितरत को ऐसा समझा सकता है कि एक वक्त में वो पीएम मोदी को विश्व पटल पर देखने लगे थे. 2018 के अंत तक प्रशांत किशोर बीजेपी की बटरिंग करते रहे लेकिन जब पता चला कि प्रचार वाला काम नहीं मिलेगा तो उन्हें बीजेपी में खोट नजर आने लगा. 

378 दिन पहले ही सीएम ने कर दिया था क्लीयर
 जेडीयू का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार के दो टूक के बाद प्रशांत किशोर को जो तिलमिलाहट मची है उसका कारण समझ से परे हैं. जेडीयू के नेताओं का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार ने एक इंटरव्यू में 378 दिन पहले ही कह दिया था कि पीके की जेडीयू में एंट्री अमित शाह के कहने पर हुई है. तो फिर कल यानि मंगलवार को सीएम ने यह बात कही तो प्रशांत किशोर तिलमिला क्यों गए? जबकि जेडीयू चीफ नीतीश कुमार ने तो बहुत पहले ही यह बात साफ कर दी थी.

राबड़ी देवी भी बता चुकीं हैं पीके की हैसियत
 
जेडीयू नेताओं का कहना है कि लालू यादव की किताब गोपालगंज टू रायसीना में लिखा है कि 2018 के पहले महीने में सीएम नीतीश कुमार ने लालू जी के पास अपना दूत भेजा कि वो फिर से महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं लेकिन पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पीके को बेइज्जत करते हुए कहा था कि पांडे जी जितनी आपकी उम्र है ना उससे ज्यादा दिन लालू यादव राजनीति कर चुके हैं. आप जैसे लोग लालू यादव के सामने खड़े होने की भी औकात नहीं रखते हैं.

राहुल गांधी की प्रतिभा पर सवाल उठाया, अब कर रहे हैं तारीफ
 जेडीयू नेताओं ने प्रशांत किशोर का पूरा पोल खोलकर रख दिया है. जेडीयू नेताओं ने कहा कि प्रशांत किशोर बिजनेश को सेट करने के लिए सब कुछ करते हैं. जेडीयू नेताओं का कहना है कि ये वही प्रशांत किशोर हैं जो राहुल गांधी की प्रतिभा पर सवाल उठाते हुए यह कहा था कि राहुल गांधी को अभी राजनीतिक पकड़ बनाने में 10 साल लगेंगे. यही नहीं प्रशांत किशोर ने यह भी कहा था कि कांग्रेस तो सेक्यूलर पार्टी है ही नहीं, कांग्रेस का अवसान तो 1985 से ही शुरू हो गया था. लेकिन अब यह बात किसी से छिपी नहीं है कि प्रशांत किशोर फिर से पाला बदलते और व्यवसायिक फायदा देखते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं की तारीफ में जुट गए हैं.

Suggested News