बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU का तेजस्वी पर अटैक, अरविंद निषाद ने कहा- किस मुंह से कमजोर वर्गों की बात कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

JDU का तेजस्वी पर अटैक, अरविंद निषाद ने कहा- किस मुंह से कमजोर वर्गों की बात कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

पटना : कोरोना काल में बिहार सरकार की खामिओं पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का लगातार हमला कर रहे हैं. गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर केस में जेडीयू विधायक का नाम आने के बाद तेजस्वी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. 

तेजस्वी यादव के मोर्चा खोलने के बाद अब जेडीयू ने भी पटलवार करना शुरू कर दिया है. जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने लालू फैमिली पर निशाना साधा है. अरविंद निषाद ने ट्वीट कर लालू फैमिली पर हमला बोला है.

जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने ट्वीट कर लिखा है कि लालूवाद में समाज के कमजोर वर्गों का बड़े पैमाने पर नरसंहार, शोषण, दोहन एवं उत्पीड़न हुआ। इतना ही नहीं  लालूवाद ने बिहार को हर मोर्चे पर बर्बाद कर के रख दिया।जंगलराज को आबाद करनेवाले लोग एक बार फिर से बिहार में जातिवाद की राजनीति को  आबाद करना चाहते हैं।जो सम्भव नहीं है। बिहार की जनता लालू फैमली के बेईमान नियत से पूरी तरह वाकिफ हो चुकी है।अब इस भृष्टाचारी कुनबे के जाल में नहीं फंसने वाली.

सामाजिक एवं राजनीतिक रूप से वंचित किया। भाई  तेजस्वी यादव जी किस मुँह से कमजोर वर्गों की बात कर रहे हैं? कमजोर वर्गों को रोजगार देने का कार्यक्रम एवं सामाजिक उत्थान का बड़े पैमाने पर किया है.

 

Suggested News