बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव आप कहां हैं? देश मे हैं तब कम से कम घर आने के लिए पास वाला फार्म तो भरिये, विदेश में हैं तब तो भगवान ही मालिक...

तेजस्वी यादव आप कहां हैं? देश मे हैं तब कम से कम घर आने के लिए पास वाला फार्म तो भरिये, विदेश में हैं तब तो भगवान ही मालिक...

पटना : तेजस्वी यादव जी फिलहाल आप कहां हैं कि अबूझ पहेली पहेली है यदि देशाटन में फंसे हैं तब तो अंतरराज्यीय अनुमति पास हेतु संलग्न में वर्णित कॉलम पर प्रक्रिया गत अनुरोध करें और विदेश भ्रमण में फंसे तो ईश्वर मालिक जहां हैं वहां रह कर लॉक डाउन का पालन करें।

 जी हां उपरोक्त बातें जदयू नेता व मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है कि तेजसवी जी आप कहाँ है,,,,अगर देश में हैं तो घर आने के लिए फॉर्म भर लीजिए ताकि पास की व्यवस्था हो जाए ,अगर विदेश में है तो भगवान ही मालिक ।

बता दें कि जब भी बिहार में बाढ़ सुखाड़ या विपरीत परिस्थिति आया है तब-तब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में नहीं रहे हैं और यही उनके विरोधियों को हमला करने का मौका देते रहा है ।गौरतलब है कि पिछली बार जब पटना भीषण जल जमाव में फंसा था उस समय भी तेजस्वी यादव का कहीं कोई अता पता नहीं था। इसी तरीके से जब जब बिहार में कोई विपरीत परिस्थिति आते रही है तब तब तेजस्वी यादव गायब रहे हैं और यही उनके विरोधियों को मौका देता है। इस बार भी जब पूरे देश कोरोना संकट से जूझ रहा है । 

बिहार में भी कोरोना 14 जिलों में अपना पांव पसार चुका है तो शुरू में अपने लोगों के बीच मास्क बांटकर फ़ोटो खिंचवाकर नेता प्रतिपक्ष निकल लिए। फिलहाल ट्वीट कर अपने होने का अहसास कराने में जुटे हैं। जाहिर सी बात है कि विरोधी इसी तरह के मौके के तलाश में रहते हैं जिसे खुद तेजस्वी यादव उपलब्ध कराते हैं.

Suggested News