JDU ने भोरे भोरे तेजस्वी की दी तंज वाली नसीहत, कहा- लज्जा कैसी झारखंड के शिक्षा मंत्री से सीख लेते हुए पढ़ाई शुरू कीजिए

JDU ने भोरे भोरे तेजस्वी की दी तंज वाली नसीहत, कहा- लज्जा कैसी झारखंड के शिक्षा मंत्री से सीख लेते हुए पढ़ाई शुरू कीजिए

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर जो भी सस्पेंस था वो अब खत्म हो चुका है. विधानसभा चुनाव का सस्पेंस खत्म होते ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने तकरस से बयानों के तीर चलाने शुरू कर दिया. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों अब आमने-सामने हैं. जदयू ने आज भोरे भोरे नेता प्रतिपक्ष पर करारा हमला किया है.

पढ़ लीजिए लज्जा कैसी
मंत्री नीरज कुमार ने बुधवार की सुबह सुबह ही नेता प्रतिपक्ष पर करारा हमला किया है. मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी है. मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट कर यह सलाह दी है. वैष्णव जनमाष्टमी के पावन अवसर पर अपने शैक्षणिक उत्थान पर ध्यान दें तेजस्वी यादव. झारखंड में अपने सहयोगी राजनैतिक दल के शिक्षा मंत्री की राह पकड़ फिर से शुरुआत करें. मौका भी है,माहौल भी है, दस्तूर भी है. मंत्री नीरज कुमार ने नसीहत भी दी है कि मौके चूकना नादानी होगी अब विलंब केहि कारण कीजै

मंत्री नीरज कुमार ने इसके बाद एक और ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि मंत्री नीरज कुमार ट्वीट किया है कि झारखंड के शिक्षा मंत्री से प्रेरणा लें तेजस्वी यादव. ज्ञान अर्जन में उम्र बाधक नहीं होता, जबा जागे तब सवेरा. इसके आगे मंत्री नीरज कुमार ने लिखा है कि नेता प्रतिपक्ष का पद भी कैबिनेट मंत्री के समतुल्य होता है. अब भी दाखिला लेकर कम से कम दसवीं की डिग्री हासिल कर सकते हैं. इसमें लज्जा कैसी .

Find Us on Facebook

Trending News