बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU का RJD अध्यक्ष के नाम खुला खत,कहा-जगदा बाबू आपका तो कुछ चलता नहीं,हिम्मत जुटाइए और तेजस्वी से इन सवालों का जवाब लीजिये

JDU का RJD अध्यक्ष के नाम खुला खत,कहा-जगदा बाबू आपका तो कुछ चलता नहीं,हिम्मत जुटाइए और तेजस्वी से इन सवालों का जवाब लीजिये

पटना : कोरोना संकट के बीच बिहार में सियासत भी अब तेज हो गई है. तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर हमला कर रहे हैं. इसके साथ ही जेडीयू पर तेजस्वी पर पलटवार कर रही है.

आज जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष के खुली चिट्टी लिखकर तेजस्वी को घेरने की को कोशिश की है. निखिल मंडल ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को चिट्टी लिखकर तेजस्वी से जुड़े सवालों को सर्वाजनिक करने की मांग की है. पढ़िए जेडीयू ने क्या लिखा है खुले खत में...

जगदा बाबू आप तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। ये अलग बात है कि आपकी अपनी ही पार्टी में कुछ चलती नहीं है।सभी हुक्म या तो राँची से आते हैं या फिर आपको आपके बेटे से भी कम उम्र और कम अनुभव वाले तेजस्वी यादव के इशारे पर चलना पड़ता है। आपका भी अपना तजुर्बा है। आपकी लम्बी राजनीतिक पारी है। आपको प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते हिम्मत करना चाहिए और तेजस्वी यादव जी से कुछ सवाल पूछना चाहिए जो बिहार की जनता जानना चाहती है :

1. तेजस्वी यादव को अपने क्षेत्र में गए कितने दिन हो गए और वह अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर क्यों नहीं जाते?

2. आखिर 55 दिनों से तेजस्वी यादव दिल्ली में कहाँ थे और किस-किस से मिले?

3. दिल्ली में वह इतने दिनों से किस जोन में थे?

रेड जोन, ऑरेंज जोन या ग्रीन जोन ?

4. हर दिन, हर वक़्त ऑनलाइन रहने वाले तेजस्वी यादव ने पटना वापस आने की जानकारी पहले क्यों नहीं दी। आखिर इतना गुपचुप तरीके से आने का कारण क्या रहा ?

5. पटना आने पर खुद की जांच कहाँ करवाई? साथ में कौन-कौन लोग आए ? साथ में आए लोगों, ड्राइवर, अंगरक्षक की जांच हुई या नहीं ?

6. तेजस्वी जी तो राहत के नाम पर भी राजनीति करने लगे हैं। पार्टी की तरफ़ से कार्यकर्ताओं को निर्देश मिला है कि जो भी बाहर से आ रहे हैं उनको पार्टी का सदस्य बनाया जाए — क्या यही है आप लोगों का प्रवासी बिहारियों के लिए दर्द ?

जगदा बाबू आप प्रदेश अध्यक्ष हैं। अपने पार्टी के विधायक की हर जानकारी का होना, आपका अधिकार है। कोरोना के संक्रमण के खतरा को देखते हुए आपके पार्टी के विधायक सह-नेता प्रतिपक्ष जो एक जिम्मेदार पद पर भी हैं, उन्हें तमाम सवालों के जवाब देना चाहिएआशा है हिम्मत करते हुए आप अपने विधायक तेजस्वी यादव से इन सारे सवालों का जवाब लेकर बिहार की जनता के बीच सार्वजानिक जल्द से जल्द करेंगे। 

Suggested News