बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप फेसबुक कॉन्ट्रोवर्सी, जेडीयू ने दी तेजस्वी को खुली चुनौती

तेजप्रताप फेसबुक कॉन्ट्रोवर्सी, जेडीयू ने दी तेजस्वी को खुली चुनौती

पटना- तेजप्रताप यादव के एफबी पोस्ट पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. जेडीयू इस मुद्दे को लेकर आरजेडी को पूरी तरह से घेरना चाहती है. एफबी पोस्ट पर मचे बवाल के बीच जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी जी, अगर है साहस तो पुलिस कम्प्लेन करिये.साइबर अपराध की जांच में बिहार की पुलिस इतनी कुशल है कि वह तुरंत सच मालूम कर लेगी. हैकर कौन है? किस जगह से अकॉउंट हैक हुआ? सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा.
JDU-ATTACK-ON-TEJASHWI2.JPG

संजय सिंह ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव जी, परिवार के दूसरे सदस्यों के सोशल मीडिया अकॉउंट पासवर्ड लेकर विरोधियों पर आरोप मढ़ना बंद करिये.. अब तो जांच का विषय यह है तेजस्वी जी की हैकिंग पहले हुई थी या अब की गई है? है साहस तो पुलिस कम्प्लेन करके दिखाइए.

आरजेडी ने दी सफाई
वहीं आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा है कि दोनों भाइयों और परिवार में सबकुछ ठीक है. आपको बता दें कि तेजप्रताप ने सोमवार की देर शाम कहा था कि मेरा सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर लिया गया है. सोमवार को तेजप्रताप के एफबी वॉल पर हुए पोस्ट पर बिहार की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई थी. तेजप्रताप के एफबी पर पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें यह लिखा हुआ था दो नेता मेरे बारे में अफवाह उड़ाकर मेरी छवि खराब करना चाहते हैं. साथ ही एफबी पोस्ट पर लिखा हुआ था कि मुझे पागल, सनकी और जोरू का गुलाम बताया जा रहा है.

बीजेपी ने ली चुटकी
वहीं बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने कहा कि कि तेजप्रताप यादव की पीड़ा सबके समाने आ गई है.उन्होंने कहा कि अगर हैक किया गया है तो केस करें लेकिन वो केस नहीं करेंगे.साथ ही उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पुत्र धर्म का निर्वाह करते हुए है उन्होंने अपना पोस्ट हटा लिया है.

Suggested News