JDU ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब,कहा-झूठ बोलने से फुर्सत मिल जाए तो CM नीतीश का ये भाषण जरूर सुनियेगा

JDU ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब,कहा-झूठ बोलने से फुर्सत मिल जाए तो CM नीतीश का ये भाषण जरूर सुनियेगा

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।सत्ताधारी जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष पर बड़ा अटैक किया है।जेडीयू ने आंकड़ों और वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है कि,बिहार में पिछले 15 सालों में किस तरह के बदलाव हुए हैं। जेडीयू ने वीडियों के माध्यम से बताया है कि बिहार में कानून का राज स्थापित कर अपराध का खात्मा किया गया है।

जेडीयू ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को लपेटा है।जेडीयू ने कहा है कि तेजस्वी यादव जी,आपकी पढाई को ध्यान में रखते हुए, कुछ तथ्य सामने रखे जा रहे हैं।  झूठ बोलने से फ़ुरसत मिले तो सुनियेगा ज़रूर। जेडीयू ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि पोस्टर से तेजप्रताप यादव का फ़ोटो हटवा दिये। भेष बदलने का काम भी उनसे छीन रहे हैं ..फिर तेज प्रताप जी करेंगे क्या? 

वहीं तेजप्रताप यादव ने बेहतर शिक्षा-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया।अपने ट्वीट में लिखा कि, तेजस्वी की है तेज इच्छा, बेहतर हो बिहार की शिक्षा। हर सपने होंगे साकार, क्योंकि तेजस्वी हो रहा बिहार। इसके जवाब में जेडीयू की तरफ से करारा जवाब दिया गया है।जेडीयू ने ट्वीट कर कहा कि एक ही वाक्य में ये कैसा विरोधाभास है तेजस्वी और शिक्षा कैसे आस-पास है?



Find Us on Facebook

Trending News