नीतीश को बाहुबली पर भरोसा! सीवान से अजय सिंह को मैदान में उतारने की तैयारी में JDU

नीतीश को बाहुबली पर भरोसा! सीवान से अजय सिंह को मैदान में उतारने की तैयारी में JDU

न्यूज4नेशन डेस्क-  लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर पार्टी ने कमर कस ली है. बिहार में भी एनडीए ने अपने उम्मीदवार फाइनल कर लिया है. 

जेडीयू के हिस्से में इस बार 17 सीटें आईं है. जेडीयू ने इन 17 सीटों के लिए करीब करीब अपना कैंडिडेट भी फाइनल कर लिया है. लेकिन इन सब के बीच सीवान सीट को लेकर चर्चा बहुत तेज है. पिछली बार सीवान से बीजेपी के कैंडिडेट ओमप्रकाश यादव ने जीत दर्ज की थी. लेकिन इस बार सीवान सीट को जेडीयू ने अपने खाते में ले लिया है. इसको लेकर ओमप्रकाश यादव अपनी नाराजगी जता चुके हैं. 

बाहुबली अजय सिंह पर JDU को भरोसा
 सीवान हमेशा से चर्चे में रहा है. शहाबुद्दीन के जेल जाने के बाद शहाबुद्दीन की पत्नी को राजद वहां से चुनावी अखाड़े में उतारती है. लेकिन चर्चा है कि साफ छवि और सुशासन का दावा करने वाली नीतीश कुमार की पार्टी ने इस बार सीवान से बाहुबली अजय सिंह पर दांव खेलने का मन बनाया है. अजय सिंह की पत्नी कविता सिंह भी सीवान की दरौंदा से जदयू की विधायक हैं.

परीक्षा हॉल में सेल्फी पर मचा था बवाल

सीवान से jdu जिस पर दांव लगाने वाली है वो अजय सिंह हाल ही में फिर से चर्चें में थे. पीएचडी एक्जाम देने के दौरान परीक्षा हॉल के अंदर ही सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

Find Us on Facebook

Trending News