आरसीपी सिंह बोले- जेडीयू को जल्द मिलेगा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा

आरसीपी सिंह बोले- जेडीयू को जल्द मिलेगा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा

PATNA :  जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय महासचिव संगठन एवं राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने बिहारशरीफ में कहा कि जदयू को शीघ्र राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलेगा। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में जदयू मजबूती से अपना चुनाव लड़ेगी। अरुणाचल प्रदेश में जदयू को 7 सीटों पर मिली जीत के बाद कहा कि कम से कम चार राज्यों में जीत मिलने के बाद राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल जाएगा और इसलिए उनकी पार्टी झारखंड, जम्मू कश्मीर, दिल्ली, हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूती से लड़ने का काम करेगी।

 उन्होंने आज अपने पैतृक गांव मालती में जनता दल यू की सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि जदयू इस बार बूथ स्तर पर अपने संगठन को मजबूत करने का लक्ष्य रखा है। पिछले बार 50 लाख लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया था, जिसमें करीब करीब लक्ष्य को पूरा कर लिया गया था।

उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी का प्रयास है कि पार्टी बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान के माध्यम से लोगों को जोड़ें और उम्मीद है कि जिस प्रकार बिहार में काम हो रहा है, लोगों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आस्था दिख रहा है, उसके माध्यम से कह सकते है कि जदयू से लोग जुड़ेंगे और समाज की सेवा का काम करेंगे। 

 प्रशांत किशोर को लेकर चल रहे चर्चा पर आरसीपी सिंह ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है, इससे पार्टी को कोई लेना देना नहीं है और पार्टी के सेहत पर भी कोई असर नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन बहुत ही मजबूत है, चुनाव के बाद और मजबूत हुआ है । बिहार में 40 में 39 सीटों पर एन डी ए ने जीत हासिल की और 223 विधानसभा में एनडीए के उम्मीदवार को बढ़त मिली। 

 उन्होंने कहा कि 2020 के चुनाव में एनडीए गठबंधन मजबूती से लड़ेगी और 230 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा गया है । इस मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष बनारस प्रसाद, कार्यकारिणी सदस्य डॉ बिपीन कुमार यादव, नगर जिला प्रवक्ता रोहित सिन्हा,  मनोज तांती, सन्नी पटेल, चंद्रकिरण सिन्हा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News