बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के इस बड़े नेता को लेकर जदयू-भाजपा आमने सामने, खुलेआम कहा देंगे समर्थन

बीजेपी के इस बड़े नेता को लेकर जदयू-भाजपा आमने सामने, खुलेआम कहा देंगे समर्थन

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के बड़े नेता को भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव में बेटिकट क्या किया कि एनडीए गठबंधन का सबसे मजबूत पार्टनर ने वोटों के खातिर इसे अपने लिए तुरुप का पत्ता समझ बैठा। अब जदयू ने भाजपा को खुलेआम कह दिया है इस बुजुर्ग नेता का पार्टी समर्थन करेगी। जरूरत पड़ी तो पार्टी इस विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी उतारेगी ही नहीं।

क्या है मामला?

दरअसल झारखंड बीजेपी के वरिष्ठ नेता सरयू राय को भाजपा ने बेटिकट कर दिया है। इसके बाद सरयू राय ने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ ही लड़ने का एलान कर दिया। यानी अब भाजपाई सरयू राय बागी हो गए हैं। जमशेदपुर पूर्वी से से उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। 

बता दें कि झारखंड चुनाव में बीजेपी और जदयू आपस मे मिलकर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। जदयू संसदीय दल के नेता व मुंगेर से लोकसभा सदस्य ललन सिंह ने बताया की पार्टी सरयू राय का समर्थन करेगी। जरूरत पड़ी तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरयू राय के पक्ष में चुनाव प्रचार भी कर सकते हैं। 

ललन सिंह ने कहा कि सरयू राय भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के प्रतीक हैं और अब उन्होंने झारखंड की धरती पर नई लड़ाई शुरू कर दिया है इसका पार्टी समर्थन करती है। इन्होंने आगे बताया कि अगर सरयू राय ने पार्टी से आग्रह किया यो नीतीश कुमार उनके चुनाव प्रचार के लिये जमशेदपुर आ सकते हैं।

Suggested News