शराबबंदी पर जदयू-भाजपा में तकरार : BJP विधायक के बयान पर जदयू MLC का पलटवार, कहा- 'नशे में है', ऐसे लोगों को नोटिस नहीं लेते

शराबबंदी पर जदयू-भाजपा में तकरार : BJP विधायक के बयान पर जदयू MLC का पलटवार, कहा- 'नशे में है', ऐसे लोगों को नोटिस नहीं लेते

पटना. शराबबंदी को लेकर एनडीए गठबंधन में मतभेद देखा जा रहा है. शराबबंदी कानून को वापस लेने के लिए भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की थी कि इस वापस लेना चाहिए. इस पर जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने पटलवार किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग नशे में कुछ भी बोलते रहते हैं. ऐसे लोगों को नोटिस नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा का बिहार नेतृत्व कानून के साथ है.

गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि हम भाजपा नेतृत्व को मानते हैं. भाजपा के विधायक शराबबंदी अभियान में शामिल थे और साथ में मद्य निषेध की शपथ ली थी. उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व जब हमारे साथ है, तो हम ऐसे लोगों का नोटिस नहीं लेते, जो नशे में हैं. बता दें कि शराबबंदी को लेकर विपक्ष भी सरकार पर लगातार सवाल खड़ा कर रहा है. ऐसे में भाजपा विधायक के बयान से सरकार की छवि और भी नुकसान होगा.  

बता दें कि कुछ दिन पहले भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर ने शराबबंदी को लेकर बिहार के पुलिसिया तंत्र पर सवाल खड़े करते हुए कहा था, कि वह बिहार के मुख्यमंत्री और हमारी छवि खराब कर रहा है. इसलिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश शराबबंदी कानून को वापस लेना चाहिए. उन्होंने कहा था पुलिस दोषी लोगों को छोड़ती है, और निर्दोष को पड़कती है, जिससे हमारी छवि खराब हो रही है. उन्होंने कहा था कि जिस तरह पीएम मोदी ने कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया था. उसी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शराबबंदी कानून वापस ले.


Find Us on Facebook

Trending News