बिजली चोरी रोकने गए विभाग के अधिकारी को जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने दिखाया सत्ता का रौब, कर दी पिटाई

बिजली चोरी रोकने गए विभाग के अधिकारी को जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने दिखाया सत्ता का रौब, कर दी पिटाई

डेस्क... शेखपुरा जिले के शहर मुख्यालय के सतविक मोहल्ले में सत्ताधारी जदयू पार्टी के जदयू प्रखंड अध्यक्ष के घर बिजली जांच करना पड़ा महंगा। जांच करने आए अधिकारी व कर्मचारी को विरोध झेलना पड़ा। बात हाथ पाई तक पहुंच गई और बिजली विभाग के अधिकारियों की पिटाई तक कर दी गई। बताा दें कि पिछले कुछ समय से विद्युत चोरी की शिकायत विभाग के पास पहुंच रही थी, उसके बाद सोमवार को अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे तो अपने सत्ता का रौब दिखाकर कर्मचारी की पिटाई कर दी गई। वहीं इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

बता दें कि जदयू प्रखंड अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार के घर बिजली की जांच में आए बिजली विभाग के पदाधिकारी और कर्मचारी को विरोध झेलना पड़ा और जब जांच में विद्युत चोरी का जांचने को बिना जांचे नहीं लगने पर पूरी तरह पिटाई कर दी गई। बीते सोमवार को विद्युत विभाग की एक टीम नगर क्षेत्र के सतबिगहि इलाके में छापेमारी करने गई। इस छापेमारी के दौरान बिभाग के कर्मियों के साथ मारपीट की गई। 

इस मारपीट में बिजली विभाग के सहायक अभियंता जयशंकर कुमार एवं कनीय अभियंता राजीव कुमार  जख्मी हो गए। जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार बिजली बिभाग के कर्मी छापेमारी के क्रम में शेखपुरा के जद यू प्रखण्ड अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार के घर भी जांच करने गए। इसी दौरान कुछ कहा-सुनी हुई और जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मामले में जद यू प्रखण्ड अध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है। वहीं कौशलेंद्र कुमार के तरफ से भी बिना सूचना के घर में घुसकर मारपीट करने का आवेदन थाने में दिया गया है। उपभोक्ता के द्वारा जो आरोप लगाया गया है कि विभाग के द्वारा पूर्व सूचना के जांच में घर प्रवेश और बदतमीजी की बात को पुलिस विभाग में सिरे से नकारा

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट...



Find Us on Facebook

Trending News