नीतीश और सोनिया गांधी की मुलाकात पर उठ रहे सवाल पर बचाव के मोड में आई जदयू, प्रदेश अध्यक्ष ने कही यह बात

नीतीश और सोनिया गांधी की मुलाकात पर उठ रहे सवाल पर बचाव के मोड में आई जदयू, प्रदेश अध्यक्ष ने कही यह बात

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सोनिया गांधी के बीच बीते रविवार को मुलाकात हुई, इसको लेकर भाजपा की तरफ से लगातार सवाल उठाए जा रहे है। भाजपा की तरफ से कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी से मुलाकात हुई तो उसकी तस्वीर कहां है। साफ तौर पर भाजपा का आरोप है सोनिया गांधी ने नीतीश कुमार से मिलने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद जदयू अपने बचाव के लिए मुलाकात होने की बात कर रही है।

वहीं अपने मुख्यमंत्री पर भाजपा के हमले के बाद अब उनके बचाव में खुद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा उतर आए हैं। उमेश कुशवाहा ने कहा है कि भाजपा के लोग बहुत ज्यादा व्याकुल हो रहे हैं। उन्हें थोड़ा इंताजर करना चाहिए।

मुलाकात के सबूत मांगने पर टाल गए बात

नीतीश जी और सोनिया गांधी के बीच मुलाकात के बीच क्या बात हुई है, यह बिल्कुल पर्सनल है। बस इतना जानने की जरुरत है, कि जो भी रहा है, सब सही हो रहा है, सभी विपक्षी एक साथ भाजपा के खिलाफ गोलबंद होने जा रही है। इस दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष मुलाकात को लेकर तस्वीरों को लेकर बात टालने कोशिश करते हए नजर आए।

बता दें रविवार को लालू प्रसाद और नीतीश कुमार सोनिया गांधी से मिलने के लिए पहुंचे थे। जहां लगभग 20 मिनट तक दोनों नेता सोनिया के आवास में मौजूद रहे। बाद में आवास से बाहर आने के दौरान के बाद नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव होने तक बातचीत स्थगित रखने के लिए कहा है। लेकिन तीनों नेताओं की मुलाकात की कोई तस्वीर सामने नहीं आई। जिसके बाद बिहार में इस पर राजनीति शुरू हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News