बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू प्रत्याशी अजय सिंह की हार से बीजेपी के पूर्व सांसद गदगद, कहा- दरौंदा की जनता ने दे दिया मैसेज,अपराधियों का नहीं चलेगा साम्राज्य

जेडीयू प्रत्याशी अजय सिंह की हार से बीजेपी के पूर्व सांसद गदगद, कहा- दरौंदा की जनता ने दे दिया मैसेज,अपराधियों का नहीं चलेगा साम्राज्य

PATNA: सिवान की दरौंदा विस सीट सीएम नीतीश के लिए प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई थी।चूंकि वहां से जेडीयू ने सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया था।अजय सिंह की उम्मीदवारी का स्थानीय स्तर पर भारी विरोध हुआ था।सहयोगी पार्टी बीजेपी के नेता खुलेआम जेडीयू कैंडिडेट का विरोध कर रहे थे।अब जेडीयू कैंडिडेट की हार के बाद बीजेपी के नेता खुलकर सामने आ गए हैं और खुशी का इजहार कर रहे हैं।

जेडीयू कैंडिडेट की हार और बीजेपी के बागी नेता व्यास सिंह की जीत से सिवान बीजेपी के नेता खासे उत्साहित हैं।सिवान के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कह दिया है कि दरौंदा में मिली हार ने यह बता दिया है कि सिवान में बाहुबली और अपराधियों का साम्राज्य नहीं चलेगा।

ये भी पढ़ें----......तो क्या बीजेपी की साजिश में फंस गए जेडीयू कैंडिडेट अजय सिंह ? भाजपा के बागी उम्मीदवार के पीछे खड़े रहे पार्टी के कई नेता..!

बीजेपी ने नेता सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि...दरौंदा उपचुनाव साफ संदेश दे रही है कि सीवान की जनता अपराधी और बाहुबली का साम्राज्य नहीं बनने देगी।

Suggested News