बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में जदयू प्रत्याशी लवली आनंद ने किया चुनावी शंखनाद, कहा किसी पहलवान को मैदान में नहीं उतार पाया विपक्ष

शिवहर में जदयू प्रत्याशी लवली आनंद ने किया चुनावी शंखनाद, कहा किसी पहलवान को मैदान में नहीं उतार पाया विपक्ष

SHEOHAR : शिवहर लोकसभा में इस बार टिकट जदयू के खेमे मे गयी है. जहाँ से एनडीए से उम्मीदवार बनी है पूर्व सांसद लवली आनंद. शिवहर संसदीय क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार लवली आनंद के जीत सुनिश्चित करने के लिए के एनडीए ने गुरुवार को शिवहर में चुनावी शंखनाद किया है. संसदीय क्षेत्र के नरवारा से क्षेत्र में प्रवेश करते ही कार्यकर्ताओ ने गाजे बाजे के साथ रथ पर सवार शिवहर जदयू उम्मीदवार लवली आनंद का अभिवादन किया. साथ ही जमकर नारेबाजी की. 

इस दौरान सैकड़ो गाड़ियों के काफिले में समर्थक जिंदाबाद का नारा लगाते हुए  शिवहर मंगल भवन मे एनडीए की कार्यशाला में पहुंचे. एनडीए समर्थित जदयू नेत्री व शिवहर लोक सभा प्रत्याशी लवली आनंद को एनडीए की कार्यशाला मे जीत सुनिश्चित कराने को लेकर एक स्वर से हुंकार भरी गई है. एनडीए उम्मीदवार लवली आनंद ने कहा की शिवहर हमारा पुराना घर है. घर आए है, अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो जिम्मेदारी दी है. उसका मैं निर्वहन कर रही हूं. 

साथ ही कहा की शिवहर के लोगो ने जो भरोसा किया है. उस पर मै खड़ा उतरूँगी. क्योंकि शिवहर के लोग हमेशा हमारे दुःख सुख में साथ रहे है. हमारे पुत्र को भी विधायक शिवहर की जनता ने बनाया है. लवली आंनद ने महागठबंधन पर तंज कस्ते हुए कहा की एनडीए उम्मीदवार से विपक्ष पूरी तरह डर गया है. कोई पहलवान को अभी तक मैदान मे उतार नहीं पाया है. एनडीए की कार्यशाला में शिक्षा मंत्री सुनील कुमार कहा की एनडीए उम्मीदवार लवली आंनद को हमलोग समर्थन देने आए हुए है की संसदीय क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार लवली आनंद के जीत सुनिश्चित कराएंगे.

बिहार सरकार के मंत्री केदार गुप्ता, पूर्व सांसद आंनद मोहन, पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, शिवहर जिला जदयू प्रभारी राणा रणधीर सिंह चौहान, विधायक चेतन आनंद, एमएलसी खालीद अनवर, पूर्व विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन ने शिवहर में एनडीए की जीत होने की बात दोहराई. कार्यशाला में काफी संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे.

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News