बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू ने तेजस्वी को ललकारा, आ जाइए मैदान में और कर लीजिए दो-दो हाथ

जदयू ने तेजस्वी को ललकारा, आ जाइए मैदान में और कर लीजिए दो-दो हाथ

PATNA :  जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव को दो- दो हाथ करने के लिए ललकारा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी , आप वन वे कम्युनिकेशन करते है । यदि आपके आरोपों में इतना दम है तो आइये मैदान में और कर लीजिए दो दो हाथ। आप जगह और समय तय कीजिये। आप जो सवाल आप पूछेंगे , उसका जबाब जेडीयू का एक साधारण कार्यकर्ता दे देगा । लेकिन जेडीयू के सवालों का भी आपको जवाह देना होगा। आप जबाब दीजिये कि ये अकूत सम्पति आपने कब , कैसे और कहां से कमाई ? तेजस्वी यादव जी , एक तरफा सवाल मत कीजिये , हिम्मत है तो पब्लिक फोरम पर आकर सवाल जबाब कीजिये । आप सीसीटीवी पर भी राजनीति कर सकते हैं ये आपकी महानता है।

धन्य हैं तेजस्वी जी, आप CCTV  पर भी राजनीति करते हैं !

संजय सिंह ने तेजस्वी पर तंज कसा है कि कैमरा तो आपके हर मूवमेंट पर है। वे कैमरा आपके अवैध कारनामों पर लगे हैं। आप लाख छिपाएं लेकिन छिपा नहीं सकते। आपकी पार्टी का मामला हो या आपके परिवार का, सब कुछ बिना कैमरे के सामने है। धन्य हैं कि आप सीसीटीवी कैमरे पर बी राजनीति करते हैं। संजय सिंह के मातिबक तेजस्वी मुद्दाविहीन राजनीति कर रहे हैं । वे अभी मुद्दों की तलाश में हैं। ऐसे में आपने आसमान देखा और दूर सीएम आवास पर लगा कैमरा दिखा। अब आपको कौन समझाए कि ये मामला सुरक्षा से जुड़ा है और इसमें सीएम नीतीश कुमार का कोई हाथ नहीं । ये काम सीएम सुरक्षा में लगी एजेंसी का है। लेकिन आपके सलाहकार भी बुद्धिहीन हैं और आपको अक्सर बरगला देते हैं ।

बनावट से सच्चाई नहीं छिप सकती

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव जी , आप बनावटी लोग हैं। इस वजह से आप ये प्रपंच कर रहे हैं । लेकिन सब जानते है कि सच्चाई, बनावट से नहीं छिप सकती है । आपके परिवार ने किस तरह से बिहार के लोगों को ठगा है और धोखा दिया है , ये सभी जानते हैं । अभी तक आपने ये नहीं बताया कि आपके पास 15 हजार करोड़ की सम्पति कहां से आ गई ? ये सम्पति आपने बिना कोई धंधा किये जमा किया है और इसका जवाब आपने नहीं दिया है । याद रखियेगा जनता जबाब मांगेगी तो जबाब देना होगा ।

Suggested News