जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ दक्षिण बिहार के द्वारा निःशुल्क कोरोना टीकाकरण का आयोजन, 200 लोगों को लगा वैक्सीन

जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ दक्षिण बिहार के द्वारा निःशुल्क कोरोना टीकाकरण का आयोजन, 200 लोगों को लगा वैक्सीन

PATNA : जनता दल (यू0) चिकित्सा प्रकोष्ठ,दक्षिण बिहार के द्वारा निःशुल्क कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम के तहत 200 लोगों को गोअल एजूकेशन विलेज में टीका लगाया गया। जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ दक्षिण बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना बनी हुई है। इससे बचने के लिए टीका लेना आवश्यक है। 

उन्होंने कहा की नीतीश सरकार ने छह माह में छह करोड़ बिहारवासियों को कोविड टीकाकरण का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सभी का सहयोग आवश्यक है। उन्होंने कहा कि लापरवाही के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। एक छोटी सी गलती के दूरगामी परिणाम हो सकते हैं। इससे कोरोना महामारी से लड़ाई कमजोर पड़ सकती है। सभी को याद रखना चाहिए कि कोविड-19 का खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है। 

वहीँ बिपिन कुमार सिंह , प्रबंध निदेशक गोअल  संस्थान ने कहा कि जागरूक रहकर ही हम कोरोना को पूरी तरह मात दे सकते है। डॉ. स्मृति पाण्डेय, महासचिव जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ,आब्जर्वेशन कक्ष में बैठे लोगों को टीका लगने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग,मास्क का प्रयोग और हैंडवाश नियम का पालन करने की सलाह दी। इस मौके पर शैलेंद्र प्रताप सिंह, त्रिपुरारी सिंह,राणा कुमार सिंह, अमित रंजन, सौरभ आदि उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News