बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा-जदयू नेताओं में चल रही जुबानी जंग के बीच जदयू का दावा, एनडीए एकजुट -नीतीश सरकार को कोई खतरा नहीं

भाजपा-जदयू नेताओं में चल रही जुबानी जंग के बीच जदयू का दावा, एनडीए एकजुट -नीतीश सरकार को कोई खतरा नहीं

पटना. बिहार में भाजपा और जदयू नेताओं के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बीच जदयू ने दावा किया है कि बिहार में नीतीश सरकार पर कोई खतरा नहीं है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने मंगलवार को कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन एकजुट है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत राज्य सरकार पर कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ विषयों को लेकर हाल के दिनों में हमारे घटक दलों के नेताओं ने जो राय रखी है उससे नीतीश सरकार की स्थिरता न होने का कोई सवाल नहीं है. नीतीश सरकार के सात निश्चय पार्ट-2 सहित अन्य सभी मुद्दों पर भाजपा हमारे साथ है.

उन्होंने विपक्ष के नीतीश सरकार पर मंडराते संभावित खतरे को सिरे से दरकिनार किया. उन्होंने कहा, विपक्ष ख्याली पुलाव बना रहा है. विपक्ष वर्ष 2005 से ही सरकार में आने का सपना देख रहा है लेकिन लालू यादव के बाद अब उनके बेटे तेजस्वी का भी यह सपना साकार नहीं होगा. उन्होंने एनडीए नेताओं में चल रही बयानबाजी को गम्भीरता से नहीं लेने और एनडीए में सबकुछ ठीक होने का दावा करते हुए कहा कि सभी घटक दलों में नीतीश कुमार की स्वीकार्यता है. 


उत्तर प्रदेश में जदयू के विधानसभा चुनाव लड़ने के मुद्दे पर नीरज ने कहा कि मंगलवार को यूपी चुनाव को लेकर जदयू की बैठक है. जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी के नेतृत्व में बैठक के बाद सब स्पष्ट हो जाएगा कि यूपी में जदयू कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी.  उन्होंने कहा कि यूपी के अलावा जदयू ने मणिपुर में चुनाव लड़ने की तैयारी की है. 

बिहार में आने वाले दिनों में होने वाले विधान परिषद सीटों के चुनाव पर उन्होंने कहा कि जब तक निर्वाचन आयोग की ओर से चुनाव की अधिसूचना जारी नहीं होती तब तक उस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. चुनाव घोषणा के बाद एनडीए के घटक दल आपस में सीटों के बंटवारे का मुद्दा निपटा लेंगे. 


Suggested News