जी-20 समिट को लेकर बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं हुई जदयू, बीजेपी ने कहा-नीतीश,ललन को राष्ट्रहित से कोई सरोकार नहीं

जी-20 समिट को लेकर बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं हुई जदयू, बीजेपी ने कहा-नीतीश,ललन को राष्ट्रहित से कोई सरोकार नहीं

PATNA : जी-20 समिट के आयोजन को लेकर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक में जदयू के शामिल नहीं होने पर बीजेपी ने करारा हमला किया है। बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ.संजय जायसवाल ने कहा की इतिहास में पहली बार जी-20 समिट का आयोजन का अवसर भारत को मिला है। यह सुनहरा मौका पूरे विश्व में भारतवासियों के गौरव में वृद्धि करेगा।


उन्होंने कहा की कल रात्रि में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में समिट के सफल आयोजन के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी। बैठक में भारत के सभी दलों के नेता अपनी तमाम वैचारिक गतिरोधों और आपसी मनमुटाव को दरकिनार सम्मिलित हुए और एक सार्थक संवाद किए। इनमें तमिलनाडू से स्टालिन, पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, वाम दल और देश की सभी पार्टियों ने इसका समर्थन किया। लेकिन आश्चर्यचकित करने वाला बात ये रही कि पूरे देश में जदयू एकमात्र पार्टी है, जिसने यहाँ भी सभी तरह के निकृष्टता की सीमा को पारकर बैठक में आना भी उचित नहीं समझा।

संजय जायसवाल ने कहा की इन्होंने बता दिया कि कुर्सी बचाने की जुगत के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को देश-राष्ट्रहित के कार्यों से कोई सरोकार नहीं है और देश के सम्मान के कामों में इनकी ना कोई रुचि है, ना ही किसी भी प्रकार का लगाव।

उन्होंने कहा की यह सिद्ध करता है जदयू और इनकी पूरी जमात छिछली और दोयम दर्जे की राजनीति पर उतारू हो गई है। इससे अधिक निंदनीय कुछ नहीं हो सकता।

Find Us on Facebook

Trending News