बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के साथ पींगे बढ़ा रहे जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक, ‘अमित शाह और भाजपा की यात्रा’ पुस्तक की परिचर्चा में नित्यानंद राय के साथ बैठे दिखे

बीजेपी के साथ पींगे बढ़ा रहे जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक, ‘अमित शाह और भाजपा की यात्रा’ पुस्तक की परिचर्चा में नित्यानंद राय के साथ बैठे दिखे

PATNA: जेडीयू के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक इनदिनों बीजेपी के नेताओं के साथ पींगे बढ़ा रहे हैं। शनिवार को ज्ञान भवन में प्रकाशक ब्लूम्सबरी द्वारा आयोजित ‘अमित शाह और भाजपा की यात्रा’ पुस्तक की परिचर्चा कार्यक्रम में अजय आलोक बीजेपी के नेताओं के साथ बैठे दिखे। साथ-साथ दिखने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है कि क्या अजय आलोक बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं?

प्रकाशक ब्लूम्सबरी द्वारा आयोजित ‘अमित शाह और भाजपा की यात्रा’ पुस्तक की परिचर्चा में बोलते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह सरदार पटेल की परम्परा को आगे बढ़ा रहे हैं। सरकार के कुशल संचालन का श्रेय अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तो संगठन कौशल के जरिए भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का श्रेय अमित शाह को जाता है। 

सुशील मोदी ने कहा कि राजनीति के चाणक्य, मोदी के हनुमान, चुनाव में माइक्रो मैजेजमेंट के रणीतिकार, प्रखर राष्ट्रवादी के रूप में जाना जाने वाले अमित शाह ने 5 साल के अंदर 3 करोड़ 60 लाख से बढ़ा कर 11 करोड़ सदस्यता के साथ भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का गौरव दिलाया है। 

सुशील मोदी ने कहा कि बूथ न. 63 से अपनी यात्रा प्रारंभ कर स्वयंसेवक, अभाविप के कार्यकर्ता, प्रदेश की राजनीति से आगे बढ़ कर भाजपा के इतिहार में पहली बार मात्र 49 वर्ष की आयु में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का गौरव अमित शाह को मिला। अमित शाह की सोच रही है कि अगर कोई भारत को जानना और इस पर शासन करना चाहता है तो उसे चाणक्य के साथ ही वीर सावरकर को पढ़ना, जानना चाहिए। श्री शाह ज्योतिष के भी अच्छे जानकार है। क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रहे श्री शाह शतरंज के भी खिलाड़ी है, इसलिए राजनीतिक चाल चलने में भी एकाग्र व माहिर हैं।


Suggested News