बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब...उठो जागो और ट्वीट कर भड़काना शुरू करो.!दिल्ली में दिक्कत है तो पता बताइए राहत भिजवाता हूं

जेडीयू ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब...उठो जागो और ट्वीट कर भड़काना शुरू करो.!दिल्ली में दिक्कत है तो पता बताइए राहत भिजवाता हूं

पटना : बिहार में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बीच राजनीति भी चरम पर है।लॉकडाउन को लेकर बाहर फंसे बिहार के मजदूरों के मुद्दे को तेजस्वी यादव लगातार उठा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आज मंगलवार को एक बार फिर से ट्वीट कर यह मुद्दा उठाया है और नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि 'हर संकट में सरकार को ग़रीब के सबसे क़रीब होना चाहिए। लेकिन बिहार सरकार ठीक इसका उलट कर रही है। दूसरे प्रदेशों में लाखों ग़रीब मज़दूरों को उनके हालात पर छोड़ देना शर्म की बात है।सभी बिहारवासियों को अपने ग़रीब भाईयों के पक्ष में मज़बूती से आवाज़ उठानी चाहिए। ऐसे मुश्किल हालात में हम उन्हें छोड़ नहीं सकते।"

जेडीयू ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब

तेजस्वी के इस आरोप के बाद जेडीयू ने जवाब दिया है।जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि उठो जागो और ट्वीट कर भड़काना शुरू करो.! खुद को गरीब का हितैषी साबित करने पे तुले है जिसने खुद न जाने कितने गरीब के हक मार अपनी गरीबी मिटाई. बिहार सरकार लगातार अप्रवासी मजदुर के साथ है और हरसंभव सेवा कर रही है.आपको दिल्ली में कोई दिक्कत है तो पता बताए आपको भी राहत भिजवाता हूँ.



Suggested News