बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने कर लिया स्वीकार..हमारे 2-3 विधायक नहीं पहुंचे, फिर भी सरकार हासिल करेगी बहुमत

JDU ने कर लिया स्वीकार..हमारे 2-3 विधायक नहीं पहुंचे, फिर भी सरकार हासिल करेगी बहुमत

PATNA : बिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी के आवास पर चल रही जदयू विधायकों की बैठक समाप्त हो गई है। लगभग सवा घंटे तक चली बैठक के बाद मीडिया के सामने आए विजय चौधरी ने बताया कि आज की बैठक में दो –तीन विधायक नहीं पहुंचे हैं। लेकिन यह सभी हमारे संपर्क में हैं और रात से सुबह तक सभी पटना पहुंच जाएंगे। विजय चौधरी ने कहा कि कल के होनेवाले फ्लोर टेस्ट के लिए हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं और हमलोग इसे साबित करेंगे।

विजय चौधरी ने बताया कि आज की बैठक में जो विधायक नहीं पहुंचे थे, उन्होंने पहले से ही सूचना दी थी और पार्टी की अनुमति से ही वह शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि आज  की बैठक में ऐसी कोई बात नहीं है,जिसे हमलोग छिपा रहे हों। सभी जानते हैं कि हमलोगों की संख्या 128 है। 

स्पीकर हटाने को लेकर कहा 

कल की विधानसभा की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि कल सबसे पहले विधानसभा अध्यक्ष को हटाने के प्रस्ताव पर चर्चा होगी। अगर उन्हें हटाने के लिए 38 विधायकों का सपोर्ट मिलता है, तो अथ्यक्ष के खिलाफ प्रस्ताव स्वीकृत माना जायेगा और उन्हें आसन खाली करना होगा। इसके बाद वोटों के आधार पर यह तय होगा कि वह अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे या नहीं। इस दौरान उपाध्यक्ष सदन की अध्यक्षता करेंगे। 



Suggested News