जदयू ने आरजेडी को सुना दिया अब वापसी संभव नहीं, बिहार में नीतीश ही एकमात्र विकल्प

जदयू ने आरजेडी को सुना दिया अब वापसी संभव नहीं, बिहार में नीतीश ही एकमात्र विकल्प

PATNA : आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा नीतीश के लिए दिखाए जा रहे दरियादिली और बयानों के बीच राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चा कि क्या नीतीश फिर से एक बार आरजेडी के साथ जायेंगे, इस पर विराम लगाते हुए जदयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने कहा है कि आरजेडी कुछ भी कर ले अब वापसी संभव नहीं है।

 यानी जदयू ने आरजेडी को दो टूक सुनाते हुए कह दिया है कि अब बिहार में आरजेडी के साथ जाना संभव नहीं है।

गौरतलब है कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने कुछ ही दिन पहले यह कहा था कि नीतीश कुमार को वापस आ जाना चाहिए। वही राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी बीजेपी और जदयू नेताओं के बीच चल रहे तल्ख बयानबाजी के बीच कहा था कि नीतीश को भगवान ने फिर से एक बार मौका दिया है और उन्हें आरजेडी के साथ वापस आ जाना चाहिए।

इसी तरह मोदी मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल नहीं होने के फैसले को राबड़ी देवी ने अच्छा कदम   बताते हुए कहा था कि नीतीश साथ आ जाएं तो अच्छा होगा। उनका स्वागत है।

वहीं दूसरी तरफ जदयू के वरिष्ठ नेता व मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि हमारे नेता की नियत और नीति दोनों का एजेंडा विकास है। अतः आरजेडी नियम के अनुसार सदन में अपनी मांगों को रखे, हंगामा करने से कुछ नहीं होने वाला।

साथ ही  जदयू नेता श्रवण कुमार ने यह भी कहा है कि अब भविष्य में आरजेडी के साथ कोई भी राजनीतिक समीकरण बनना संभव नहीं दिखता।

 वहीं कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा है आरजेडी और कांग्रेस का कल्चर अलग है दोनों बहुत दिनों तक एक साथ नहीं रह सकते।

Find Us on Facebook

Trending News