JDU डूबता नहीं दौड़ता हुआ जहाज! RCP निकले षड्यंत्रकारी,नीतीश ने समय रहते पहचान लिया, ललन का 'रामचंद्र' पर प्रहार

JDU डूबता नहीं दौड़ता हुआ जहाज!   RCP निकले षड्यंत्रकारी,नीतीश ने समय रहते पहचान लिया, ललन का 'रामचंद्र' पर प्रहार

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रविवार को कहा कि जदयू डूबता नहीं दौड़ता हुआ जहाज है. जदयू से इस्तीफा देने वाले आरसीपी सिंह द्वारा जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए ललन सिंह ने कहा नीतीश कुमार के खिलाफ षड्यंत्र  हुआ. नीतीश कुमार का कद छोटा करने की साजिश रची गई. 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग मॉडल बनाकर नीतीश कुमार के खिलाफ षड्यंत्र हुआ और अब आरसीपी को मॉडल बनाया जा रहा था. 

उन्होंने आरसीपी पर निशाना साधते हुए कहा कि केयरटेकर को पार्टी का सर्वेसर्वा नहीं समझना चाहिए. आरसीपी सिंह पर जदयू में रहते हुए पार्टी के खिलाफ साजिश रचने वाला बताते हुए कहा कि उनका मन यहां तो तन कहीं और था. लेकिन सत्ता जाने से आरसीपी बौखलाए हुए हैं . वे बिना सीएम नीतीश की सहमती से ही केंद्र में मंत्री बने. पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता आज मुख्यधारा में हैं लेकिन जो साजिश रच रहे थे वे आज पार्टी से अलग हो गए हैं. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने समय रहते षड्यंत्रकारी को पहचान लिया है. आरसीपी को क्या पता कि समता पार्टी और जदयू का गठन कैसे हुआ. वे कभी संघर्ष के साथी नहीं रहे बल्कि वे सत्ता के साथी रहे. इसलिए वे कहीं भी जा सकते हैं. 

वहीं राजद के तेजस्वी यादव की ओर से रविवार को महंगाई पर आयोजित प्रतिरोध मार्च पर ललन सिंह ने कहा कि महंगाई बढ़ी है. ऐसे में तेजस्वी का विरोध महंगाई के खिलाफ है. हालांकि लालू यादव के खिलाफ सीबीआई रेड पर उन्होंने चुप्पी साध ली. 


Find Us on Facebook

Trending News