जेडीयू अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया संकेत

जेडीयू अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया संकेत

JAMSHEDPUR : बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रही जेडीयू झारखंड में अकेले अपने दम पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। झारखंड जेडीयू के अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का संकेत दिया है।

 जमशेदपुर में झारखण्ड जनता दल यूनाइटेड के कोल्हान प्रमंडलीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ तमाम नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एनडीए से नाराज दिखे और झारखण्ड विधानसभा चुनाव में 81 सीटों पर चुनाव लड़ने की बातें कह डाली।

बैठक में मुख्य रूप से संगठन को प्रदेश और कोल्हान स्तर पर मजबूत करने पर चर्चा की गई। पार्टी द्वारा ये प्रयास किया जा रहा है कि किस तरह आदिवासी मूलवासी तथा अन्य जनसमुदाय को संतुलित ढंग से समायोजित किया जाये।

इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मॉडल को झारखण्ड में उतारने पर भी यहाँ चर्चा की गई। बातचीत के क्रम में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा कि झारखण्ड विधानसभा चुनाव जदयू एनडीए के गठबंधन में लड़ेगी या नहीं ये पार्टी के आला कमान तय करेगी।

 वैसे बातचीत के क्रम में इन्होंने स्पस्ट किया है पार्टी विधानसभा में 81 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयारी कर रही है, और कहीं न कही जदयू एनडीए गठबंधन से अलग हटकर झारखण्ड विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News