बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू जिलाध्यक्ष और परिजनों पर मारपीट का आरोप, थाने में मामला दर्ज

जदयू जिलाध्यक्ष और परिजनों पर मारपीट का आरोप, थाने में मामला दर्ज

ARWAL : अरवल में जदयू के जिला अध्यक्ष मंजू देवी पर मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की उनके पालतू कुत्ते ने पड़ोस के रहने वाले कई लोगों के ऊपर हमला कर दिया.   इस बात को लेकर शीला देवी पति राज कुमार डोम एवं उनके साथ कुछ लोग मंजू देवी से शिकायत करने गए तो मंजू देवी ने बिना उसकी कोई बातों को सुने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर मारपीट करना शुरू कर दिया. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए हैं और दलित महिला शीला देवी का हाथ टूट गया. 

वहीँ कई महिलाओं और पुरुषों को गंभीर चोटें आई. इस बात की जानकारी देते हुए घायल महिला शीला देवी एवं उनके परिजनों ने बताया कि हम लोग जदयू जिलाध्यक्ष मंजू देवी के घर से भाग कर जान बचाते हुये अपने घर आ गये और अनुसूचित जनजाति थाना बैदराबाद में रात्री को ही मामला दर्ज करवाने गए तो मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया गया. तब आनन-फानन में घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया और इसके उपरांत नगर थाने में जदयू जिला अध्यक्ष मंजू देवी पति संजय महतो समेत कुल 12 लोगों के विरुद्ध नगर थाने में अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट के तहत मामला दर्ज करया गया.

उधर रमेश कुमार वर्मा ने शिकायत करते हुए नगर थाने में आरोप लगाते हुए कहा है कि अज्ञात कई लोग आकर उनके घर पर जाकर कुत्ते के साथ मारपीट किए हैं और जान मारने की धमकी दी. उनकी ओर से राजकुमार डोम समेत कुल 6 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है. 

दोनों ओर से नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. फिलहाल पुलिस उस कुत्ते को तलाश रही है. जिस पर घायल होने की शिकायत जदयू के जिला अध्यक्ष मंजू देवी के द्वारा किया गया है. कुत्ते की मेडिकल इलाज के बाद उन्हें पशु चिकित्सालय में ईनजुरी भी करवाने की प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी. इस मामले की  जांच की जा रही है.

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट

Suggested News