बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज से JDU इलेक्शन मोड में, सीएम नीतीश का मैसेज सूबे के कोने-कोने तक पहुंचाने का काम शुरू

आज से JDU इलेक्शन मोड में, सीएम नीतीश का मैसेज सूबे के कोने-कोने तक पहुंचाने का काम शुरू

पटना : बिहार में इस साल होने वाले चुनाव को लेकर जेडीयू मिशन मोड में है. जदयू आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज यानि सोमवार से सभी जिलों के प्रत्येक विधानसभा इलाके में प्रशिक्षण कार्यक्रम की शुरुआत करेगा. 

इसमें पार्टी के बूथ अध्यक्ष ,सचिव, पंचायत  अध्यक्ष व प्रखंड समिति सहित संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के सभी महत्वपूर्ण नेता शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय संगठन प्रभारी, जिला संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष,  विधानसभा प्रभारी और पार्टी के अन्य प्रमुख नेता प्रशिक्षक की भूमिका में होंगे. 

इस दौरान एक मार्च को पटना के गांधी मैदान में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पर भी चर्चा होगी. इस सम्मेलन में करीब दो लाख कार्यकर्ताओं के जुटने की संभावना है. पार्टी नेताओं के मुताबिक 22 और 23 जनवरी को राजगीर में हुए जदयू के मास्टर ट्रेनरों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के बाद विधानसभा स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

लोगों तक पहुंचाया जाएगा सीएम नीतीश का मैसेज
इसका उद्देश्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हुए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है. इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में पार्टी की विचारधारा सहित कई विषयों पर चर्चा होगी. 


Suggested News