बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार चुनाव से पहले CM नीतीश के लिए JDU ने जारी किया नया गीत, कदम कदम बढ़ावा हो-विकास गीत गावा हो....

बिहार चुनाव से पहले CM नीतीश के लिए JDU ने जारी किया नया गीत, कदम कदम बढ़ावा हो-विकास गीत गावा हो....

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस महीने के अंत तक बिहार विस चुनाव का ऐलान होने की पूरी संभावना है। सभी राजनीतिक दल के नेता चुनावी तैयारी में युद्ध स्तर पर जुटे हैं। बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू भी पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। जेडीयू 15 सालों में सीएम नीतीश के किये काम को आधार बनाकर वोटरों के बीच पहुंच बनाने की जुगत में हैं।

जेडीयू ने बनाया नया गाना

जेडीयू ने इस बार के चुनाव के लिए नया गाना लॉन्च किया है। जेडीयू का नया गाना मगही भाषा में है। मगही भाषा में गाये गए गाने में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरूष बताया गया है। गाना के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि, 15 सालों में बिहार ने काफी तरक्की की है।

कदम कदम बढ़ावा हो ...विकास गीत गावा हो

गाने के बोल हैं...कदम कदम बढ़ावा हो ...विकास गीत गावा हो...नीतीश जी के सपना के बिहार तू बनावा हो...सड़कों और पुलों के बिछे जाल में बेहतर बिहार के भविष्य की चमक दिखती है...तरक्की दिखती है.


जेडीयू ने इस गाना के माध्यम से बताने की कोशिश की है नीतीश जी ने बिहार के विकास को लेकर जो सपना देखा है,उनके सपना को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री बने रहना जरूरी है,तभी बिहार का विकास हो सकता है।

Suggested News