बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के बयान पर जदयू का पलटवार, कहा-लाशों पर सियासत करने का इतिहास तो आपके खानदान के नाम दर्ज है

तेजस्वी के बयान पर जदयू का पलटवार, कहा-लाशों पर सियासत करने का इतिहास तो आपके खानदान के नाम दर्ज है

Patna : बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान की कोरोना संकट के दौरान सरकार लाशों पर चुनाव कराना चाहती है पर जदयू की ओर से पलटवार किया गया है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि दरअसल लाशों पर सियासत का इतिहास तो तेजस्वी जी आपके खानदान के नाम पर दर्ज है। 

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि 118 नरसंहारऔर जातीय हिंसा एवं अपराध चरम पर ,जिस नेता के माता-पिता के शासनकाल में रहा हो, वह ऐसी बेशर्म टिप्पणी कैसे कर सकते हैं?भले ही वह तथाकथित माफी के जरिये उन गुनाहों को भूलने की कोशिश कर सकते हैं।


लेकिन नरसंहारों में मारे गए लोगों के परिजन, जान बचा कर भागने वाले पूंजीपति, व्यवसायी, कामगार और वह पूरी पीढ़ी जिसका भविष्य उस दौर ने अंधकारमय बना दिया ,वो कैसे राजद को माफी दे पाएंगे।

उन्होंने कहा है कि दरअसल इस विधान सभा चुनाव में राजद का सूपड़ा साफ होना तय है, इसीलिए भयभीत तेजस्वी ऐसी घटिया एवं अमर्यादित टिप्पणी लगातार कर रहे हैं। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बिहार विधान सभा का चुनाव निर्वाचन आयोग को कराना है,लेकिन आसन्न हार के डर की वजह से तेजस्वी यादव लगातार नीतीश जी के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।

Suggested News