अनंत सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए राजी होने पर जदयू का तेजस्वी से सवाल- 'बैड एलिमेंट' को 'गुड एलिमेंट' बनाने के लिए मॉल में हिस्सा लिए या जमीन में?

अनंत सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए राजी होने पर जदयू का तेजस्वी से सवाल- 'बैड एलिमेंट' को 'गुड एलिमेंट' बनाने के लिए मॉल में हिस्सा लिए या जमीन में?

Patna- तेजस्वी यादव अब अनंत सिंह की पत्नी और मुंगेर से कांग्रेस उम्मीदवार नीलम देवी के पक्ष में जनसभा करने के लिए राजी हो गए हैं. वे आज मुंगेर के चरवाहा विद्यालय मैदान में जनसभा करेंगे. तेजस्वी के अनंत सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए तैयार होने पर जदयू ने सवाल पूछा है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बैक टू बैक ट्वीट कर कई सवाल पूछा है. नीरज कुमार ने तेजस्वी से पूछा है कि 'बैड एलिमेंट' को 'गुड एलिमेंट' बनाने के लिए मॉल में हिस्सा लिए या जमीन में?

नीरज कुमार ने पहले ट्वीट में लिखा है कि एक कहावत है, संगत से गुण आत है, संगत से गुण जात..!! आखिर, अपने पिता लालू प्रसाद के नवरत्नों शहाबुद्दीन, राजबल्लभ, के 'गुणों' को सीख अब अपने नवरत्न की तलाश शुरू कर दी.. बबुआ तेजस्वी यादव अपने PA से तो शिक्षा ले ही रहे थे..अब अनंत सिंह बैड इलेमेंट नहीं रहा क्या??

जदयू एमएलसी नीरज ने अपने दूसरे ट्वीट में पूछा है कि ‘घसीटू राम' लालू प्रसाद जी के पुत्र को चरवाहा स्कूल मैदान ही 'बैड इलेमेंट' के प्रचार के लिए जगह मिला, बबुआ तेजस्वी यादव तुम ऐसे स्कूल से शिक्षा लिये की बुझाइए नहीं रहा है राजद के लिए तो चरवाहा स्कूल ही विकास का मापदंड रहा है, वैसे अब वहां यूनिवर्सिटी भी खुल गया है.

तीसरे ट्वीट में नीरज कुमार ने लिखा है कि बबुआ,  'बैड इलेमेंट' को 'गुडइलेमेंट' बनाने के लिए मॉल में हिस्सा लिए की जमीन में? यह भी आज मुंगेर की सभा में सार्वजनिक करेंगे. आपके पिता तो 'बैड एलिमेंट' को पुटुस यादव का हत्यारा मानते थे. आप क्या कहेंगे? आपसे अच्छा कोई सुपुत्र नहीं हो सकता, जो पिता के पद चिन्हों पर चले.

Find Us on Facebook

Trending News