बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा जी सुन लीजिए... CM की कुर्सी कोई रसगुल्ला या मीट-भात नहीं कि मन भर जाए

उपेंद्र कुशवाहा जी सुन लीजिए... CM की कुर्सी कोई रसगुल्ला या मीट-भात नहीं कि मन भर जाए

SASARAM: NDA में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है. लेकिन नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया हैं. NDA में शामिल RLSP के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बीते बुधवार को कहा कि 2020 के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं होंगे. फिर क्या था कुशवाहा के बयान के बाद जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने उपेंद्र कुशवाहा पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम की कुर्सी कोई रसगुल्ला या मीट-भात नहीं कि मन भर जाए. अजय आलोक ने आगे कहा कि सीएम नीतीश अभी 15 साल तक और बिहार के सीएम रहेंगे. नीतीश कुमार अभी 15 साल और  सीएम रहेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा को जदयू का चुप करने वाला बयान

Rlsp प्रमुख के बयान के बाद JDU ने खंडन किया है. पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने का जनादेश मिला है. उन्हें विधायकों का पूरा समर्थन है और वह अपने पद पर बने रहेंगे. बाकी लोग क्या कहते है इससे बहुत फर्क नहीं पड़ता.

कुशवाहा का ये बयान तब सामने आया था जब वो लगातार एनडीए में रालोसपा को सम्मानजनक सीट दिए जाने की बात कर रहे हैं. कुशवाहा ये भी कह चुके हैं कि रालोसपा ने बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद कुर्बानी दी है. हमेशा वही कुर्बानी क्यों दें?. उनका इशारा बिहार सरकार में मंत्री पद कि तरफ था. 

Suggested News