नीतीश तेजस्वी विवाद पर फूटा जदयू कार्यकर्ताओं का गुस्सा, अलग अलग जगहों पर किया पुतला दहन

नीतीश तेजस्वी विवाद पर फूटा जदयू कार्यकर्ताओं का गुस्सा, अलग अलग जगहों पर किया पुतला दहन

NAWADA : बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के बीच हुए विवाद के बाद जिले में युवा जनता दल यूनाइटेड के द्वारा अंबेडकर भवन से जुलूस निकाला गया. इसके बाद प्रजातंत्र चौक पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया गया. जिला अध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव के द्वारा विधानसभा में अभद्र टिप्पणी की गई है. जिसका हम लोग घोर निंदा करते हैं. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांगे माफी नहीं तो आंदोलन तेज किया जायेगा. 

वही संतोष कुमार सिन्हा, चंदन चंद्रवंशी, नागेंद्र कुमार, रवि रंजन, प्रिंस, रंजन,रियाज आदि ने कहा कि तेजस्वी यादव सपना देख रहे थे मुख्यमंत्री बनने की. लेकिन उनका सपना टूट गया. बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विश्वास किया और उन्हें फिर से मुख्यमंत्री बनाया. जिसके बाद तेजस्वी यादव बौखला गए हैं.

उधर इसी मामले को लेकर नालंदा में युवा जदयू के कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकालते हुए बिहारशरीफ के अस्पताल चौक पर तेजस्वी यादव का पुतला फूंका. पुतला दहन का नेतृत्व करते हुए जिलाध्यक्ष सन्नी पटेल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सत्र के दौरान विधानसभा में इस तरह का अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग नहीं करना चाहिए. इससे स्पष्ट हो जाता है कि यह किस तरह की पार्टी है. सार्वजनिक तौर पर तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार से माफी नहीं मांगे तो हमारा आंदोलन जारी रहेगा. 

नवादा से अमन सिन्हा और नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News