जदयू ने तेजस्वी को कहा ट्विट्टर बबुआ तो राजद ने दिया जवाब, कहा उनके ट्विट जन सरोकार से जुड़े होते है

जदयू ने तेजस्वी को कहा ट्विट्टर बबुआ तो राजद ने दिया जवाब, कहा उनके ट्विट जन सरोकार से जुड़े होते है

PATNA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना लौट आये हैं. जिसके बाद जेडीयू और बीजेपी दोनों की तरफ से उनपर हमला किया गया है. बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव को टूरिस्ट बता दिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना के आंकड़े 500 कम होते ही लोग घूमना शुरू कर देते हैं, तेजस्वी भी महामारी का असर कम होने के बाद बिहार विचरण के लिए आए हैं. संजय जायसवाल ने कहा कि महामारी का असर कम हो गया है. यह सबसे बेहतर समय है टूरिज्म को लेकर. इसलिए तेजस्वी बिहार दौरे पर आएं हैं. यहां वह कुछ दिनों तक प्रवास करेंगे. इसके बाद फिर से वापस चले जाएंगे. इन दौरान नीतीश कुमार द्वारा जनप्रतिनिधियों को कोरोना काल में घर में रहने की बात पर तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि यह आदेश सिर्फ मंत्रियों के लिए था, वह भी सिर्फ 15 दिन के लिए. यह अच्छी बात है कि सरकार की बातों को तेजस्वी ने इतनी गंभीरता से लिया कि पूरे तीन महीनों तक घर से बाहर नहीं निकले. इसके लिए उन्हें धन्यवाद. 

वहीँ विधान पार्षद और जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ट्विटर बबुआ है. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव ने कोरोना काल में 228 ट्वीट किए हैं. जबकि लालू परिवार ने कुल मिलाकर 13 सौ से ज्यादा ट्वीट किया हैं. 

उधर तेजस्वी पर हमले को लेकर राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा की जो ट्वीट गिन रहे हैं. नीतीश कुमार जिनसे ट्विट करवाते हैं. वे बताये की उनका ट्विट कितना जन सरोकार से जुड़ा होता है. तेजस्वी ने जितने ट्विट किये वे आम आवाम के लिए हैं. उन्होंने कहा की कोरोना काल में लोग अस्पताल में दम तोड़ रहे थे. तब मुख्यमंत्री एक अन्ने मार्ग में थे. वहां से बाहर नहीं निकले. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News