जदयू के हुए पूर्व डीजी सुनील कुमार, सांसद ललन सिंह ने पार्टी की दिलाई सदस्यता

जदयू के हुए पूर्व डीजी सुनील कुमार, सांसद ललन सिंह ने पार्टी की दिलाई सदस्यता

Patna : पूर्व डीजी सुनील कुमार आज जदयू में शामिल हो गये। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

इस मौके पर सांसद ललन सिंह ने कहा कि  सुनील कुमार पुलिस सेवा के कई महत्वपूर्ण पद पर रहे है। अपनी क़ाबिलियत और  निष्ठा के बल पर ये इतना आगे बढ़े।  रिटायरमेंट के बाद इन्होने जदयू जॉइन करने की इच्छी जताई, जो काफी खुशी की बात है। पहले ये पुलिस सेवा में रहकर समाज की सेवा करते थे अब राजनीति में रहकर  समाज सेवा की सेवा करने का मन बराया है। 

वहीं पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आईपीएस सुनील कुमार ने कहा कि 3 दशक तक हमने बिहार में काम किया। पटना में एसएसपी से लेकर डीजी के पदतक काम करने का मौका मिला। हमने पूरी ईमानदारी से अपना काम किया। 

ये भी पढ़ें---राजद नेता हर्षवर्धन सिंह जदयू में शामिल, सांसद ललन सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता


उन्होंने कहा कि पुलिस सेवा से सेवानिवृत होने के बाद हमारी इच्छा थी कि  नीतीश कुमार के साथ काम करू। इसके पीछे वजह यह है कि मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार  ने कभी भी क्राइम या भ्रटाचार से समझौता नही किया। सुनील कुमार ने कहा कि पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी,  उसपर काम  करूंगा।1987 बैच के आईपीएस अफसर सुनील कुमार की छवि एक तेज-तर्रार आईपीएस अधिकारी की रही है। वे पटना के सीनियर एसएसपी के साथ-साथ होमगार्ड व अग्निशमन सेवा के महानिदेशक सह महासमादेष्टा कई महत्वपूर्ण विभागों में रह चुके है।  वहीं वे हाल ही में  बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम के अध्यक्ष सह CMD के पद से रिटायर हुए हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News