बिहार क्रांति महासम्मेलन के माध्यम से नीतीश सरकार को घेरेगी कांग्रेस,चल रही तैयारी....

बिहार क्रांति महासम्मेलन के माध्यम से नीतीश सरकार को घेरेगी कांग्रेस,चल रही तैयारी....

patna : बिहार में विधानसभा चुनाव तय समय पर ही होंगे । कोरोना संकट की वजह से विपक्षी पार्टियां चुनाव टालने की मांग कर रही थी लेकिन अब सभी दल चुनावी तैयारी में युद्ध स्तर पर जुट गए हैं। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस भी चुनाव को लेकर पूरी तैयारी में जुटी है। अगस्त के अंत तक कांग्रेस बिहार क्रांति महासम्मेलन की शुरुआत करेगी। यह महासम्मेलन वर्चुअल माध्यम से होगी जिसमें पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता जुड़ेंगे। जानकारी के अनुसार बिहार क्रांति महासम्मेलन 30 या 21 अगस्त को होगा । यह महासम्मेलन कई दिनों तक चलेगा जिसमे हर दिन दो वर्चुअल मीटिंग होगी।अंतिम दिन राहुल गांधी भी मीटिंग में शामिल होंगे।

 कांग्रेस का लक्ष्य है एक मीटिंग में कम से कम 10000 लोगों को वर्चुअल माध्यम से जोड़ा जाए ।हर दिन महा सम्मेलन में पार्टी के केंद्रीय लेवल के दो नेता शामिल होंगे और अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को पार्टी की नीतियों बिहार में किए गए काम, बिहार सरकार की बाढ़ और कोरोना में लापरवाही बरतने और मोदी सरकार की नाकामियों से अवगत कराएंगे। इसके पहले बिहार कांग्रेस अपने नेताओं को इसकी तैयारी का निर्देश दिया है ।इसको लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की जा रही है।

 बता दें कि बिहार में अक्टूबर नवंबर महीने में चुनाव होने हैं चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी सभी जिलों के लिए एक वरीय नेता को प्रभारी के तौर पर तैनात किया है ।8 अगस्त को बिहार दौरे पर आए  कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने भी सभी जिलों के प्रभारी नेताओं को यह निर्देश दिया था आप सभी जिलों में जाएं वहां पर पार्टी नेताओं के साथ बातचीत करें और उम्मीदवार से लेकर तमाम मुद्दों पर एक विस्तृत रिपोर्ट नेतृत्व को सौंपे।

Find Us on Facebook

Trending News